Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साजिद खान को सता रही है मां मेनका की याद, निधन के 9 दिन बाद शेयर किया भावुक पोस्ट

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान ने बीते महीने अपनी मां मेनका ईरानी को हमेशा के लिए खो दिया। मां के जाने के बाद रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसे देख उनके चाहने वालों की आंखें भी नम हो गई । बता दें साजिद के पिता का भी सालों पहले निधन हो गया था ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 04 Aug 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
साजिद खान और फराह खान (फोटो इंस्टाग्राम)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान और डायरेक्टर साजिद खान इन दिनों धीरे-धीरे मां के गम से उभर रहे हैं। 26 जुलाई को उनकी मां मेनका ईरानी का निधन हो गया था। कहा गया था कि वह काफी समय से बीमार चल रही थी और अस्पताल में भर्ती थी। कुछ दिनों पहले फराह ने अपने ब्लॉग में इसकी जानकारी दी थी। वहीं, अब साजिद खान ने मां को याद कर एक पोस्ट शेयर किया है।

साजिद खान को आई मां की याद 

मेनका ईरानी  (Menaka Irani) के निधन से उनके बेटे और डायरेक्टर साजिद खान का काफी टूट गए हैं। पिता को खोने के बाद अब उन्होंने मां को भी हमेशा के लिए खो दिया है। रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनका बचपन दिखाई दे रहा है और कैप्शन में लिखा, ‘अभी भी यकीन नहीं होता कि आप चली गईं। हमेशा आपसे प्यार करूंगा मम्मी।’

यह भी पढ़ें- Menaka Irani Death: फराह खान की मां मेनका का 79 साल की उम्र में निधन, अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सलीम खान

साजिद की मां की हुई थी सर्जरी

निधन से दो हफ्ते पहले ही फराह ने अपनी मां का 79वां जन्मदिन मनाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ फोटोज शेयर की थीं और उनके बीमारी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, "हम सभी अपनी मां को हल्के में लेते हैं, खासकर मैं। पिछले महीने मुझे एहसास हुआ कि मैं अपनी मां से कितना प्यार करती हूं। वो सबसे मजबूत और बहादुर इंसान हैं। कई सर्जरी के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है।"

बता दें,  मेनका एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने साल 1963 में फिल्म 'बचपन' में सलमान खान के पिता और लेखक-अभिनेता सलीम खान के साथ काम किया था। हालांकि, इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी इंडस्ट्री में काम नहीं किया। 

यह भी पढ़ें- Director Siblings: अपने भाइयों से कम टैलेंटेड नहीं ये दिग्गज निर्देशक, इन आइकॉनिक फिल्मों का किया डायरेक्शन