Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar: प्रभास को राजामौली से है बड़ी शिकायत, 'बाहुबली' बनने के बाद भी है इस बात का मलाल, सालों बाद किया खुलासा

Salaar Actor Prabhas रिलीज से पहले सालार की टीम ने दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ बैठकर फिल्म को लेकर बात की। इस दौरान बाहुबली पर भी चर्चा हुई। प्रभास ने एसएस राजामौली से बाहुबली को लेकर शिकायत की। भले इस फिल्म ने एक्टर की किस्मत रातों- रात पलट दी और उन्हें पैन इंडिया स्टार बना दिया लेकिन प्रभास को आज भी एक बात का मलाल है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 20 Dec 2023 06:25 PM (IST)
Hero Image
प्रभास को राजामौली से है बड़ी शिकायत, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म सालार को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिल्म रिलीज के नजदीक पहुंच गई है। चंद घंटें में सालार थिएटर्स में ग्रैंड एंट्री करने वाली है। फिल्म एडवांस बुकिंग में शानदार कलेक्शन कर रही है, जो फिल्म की अच्छी ओपनिंग की ओर इशारा कर रही है।

इस बीच सालार की टीम ने दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ बैठकर फिल्म को लेकर बात की। इस दौरान बाहुबली को लेकर भी चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें- Dunki के लिए Shah Rukh Khan ने फेंका तुरुप का इक्का, बौखलाए Salaar के मेकर्स, बदल जाएगा बॉक्स ऑफिस का पूरा गणित!

अचानक पैन इंडिया स्टार बने प्रभास

प्रभास ने एसएस राजामौली से बाहुबली को लेकर शिकायत की। भले इस फिल्म ने एक्टर की किस्मत रातों- रात पलट दी और उन्हें पैन इंडिया स्टार बना दिया, लेकिन प्रभास को आज भी एक बात का मलाल है।

बाहुबली के बाद हुई मुश्किल

बाहुबली को लेकर प्रभास ने बताया कि फिल्म के हिट हो जाने के बाद विदेश में भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हो गई थी। ऐसे में उनके लिए जो सबसे बड़ा पंगा हुआ, वो था प्राइवेसी का। एक्टर ने कहा,  "बाहुबली के बाद ये मुश्किल हो गया था। मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। मैं अचानक तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से पूरे भारत और दुनियाभर में पॉपुलर हो गया।"

यह भी पढ़ें- Salaar Advance Booking: पहले दिन ही भर जाएंगे थिएटर्स, एडवांस बुकिंग में 'सालार' ने मारी बाजी, बेची करोड़ों की टिकट

प्रभास को किस बात का है मलाल

प्रभास ने बताया कि कैसे पहले ट्रैवल करने के दौरान उन्हें प्राइवेसी की कोई चिंता नहीं थी, लेकिन बाहुबली के बाद लोगों की नजरों से बचना मुश्किल हो। एक किस्सा सुनाते हुए एक्टर ने आगे कहा, "मैं इटली में था और अचानक कोई मेरे पास आया। उन्होंने मुझे मेरे नाम से बुलाया, लेकिन उन्हें इंग्लिश समझ नहीं आई। किसी और ने समझाया कि उस आदमी ने बाहुबली देखी थी, इसलिए उसने मुझे पहचान लिया, और मैंने अपनी प्राइवेसी खत्म होने के लिए राजामौली को दोषी ठहराया।"

कब रिलीज होगी फिल्म ?

सालार: सीजफायर पार्ट-1 का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। सालार में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। सालार 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।