Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Advance Booking: प्रभास की 'सालार' सेट करेगी नया बेंचमार्क! चंद दिनों में 3 करोड़ के करीब बेची टिकट

Salaar Part 1 Ceasefire Overseas Advance Booking आदिपुरुष के बाद अब बाहुबली फेम प्रभास अपनी नई फिल्म सालार के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। थिएटर्स में आने में फिल्म को अभी एक महीने का वक्त है। इस बीच विदेशों में सालार की एडवांस बुकिंग शुरु कर दी गई है। जहां फिल्म ने चंद दिनों में करोड़ों कमा लिए है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Sat, 26 Aug 2023 04:22 PM (IST)
Hero Image
Salaar Part 1 Ceasefire Actor Prabhas Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Salaar: Part 1 Ceasefire Overseas Advance Booking: साउथ सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म सालार रिलीज की तैयारी कर रही है। फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया। अब फैंस सालार के ट्रेलर की राह देख रहे हैं। इस बीच विदेश में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है।

सालार को रिलीज होने में अभी एक महीने का वक्त है। फिर भी मेकर्स ने दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को देखते हुए एडवांस बुकिंग के लिए अमेरिका में टिकट खिड़की खोल दी। अब उनका ये फैसला सही साबित हो रहा है, क्योंकि चंद दिनों में ही सालार ने लगभग 3 करोड़ रुपये के करीब टिकट बेच ली है।

सालार ने बेचे कितने टिकट

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने यूएस में सालार के एडवांस बुकिंग के अपेडट दी है, जिसके अनुसार, 26 अगस्त की सुबह तक फिल्म की 10 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी है।

एडवांस बुकिंग में कमाए कितने करोड़

सालार ने शनिवार तक 11639 टिकट बेच ली है। इसके साथ ही अमेरिका में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2.75 करोड़ रुपये (334,108) हो गया है। फिल्म को अमेरिका में 290 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। वहीं, सालार के अब तक 848 शोज रखे गए हैं।

Advance sales - $334,108 [₹2.75 cr]

Locations - 290

Shows - 848

Tickets - 11639

||#Prabhas |#SalaarTrailer | #SalaarCeaseFire|| pic.twitter.com/5tNccguwHH— Manobala Vijayabalan (@ManobalaV) August 26, 2023

जवान वर्सेस सालार

प्रभास की सालार, शाह रुख खान की जवान को ओवरसीज एडवांस बुकिंग में तगड़ी टक्कर दे रही है। जवान कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है, जबकि सालार को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है। फिर भी सालार आगे निकल रही है। जवान की एडवांस बुकिंग पहले शुरू हुई थी, लेकिन फिल्म अभी तक महज 1.57 करोड़ रुपये की टिकट ही बेच पाई है।

कब रिलीज होगी सालार ?

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार: पार्ट 1- सीजफायर 28 सितंबर को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन और जगपति बाबू लीड रोल में हैं। सालार: पार्ट 1- सीजफायर की कहानी की बात करें तो ये इंटरनेशनल ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है।