Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Trailer: अमेरिका में नहीं थम रही एडवांस बुकिंग की रफ्तार, 'सालार' के ट्रेलर का 'जवान' से है कनेक्शन?

Salaar Advance Booking प्रभास की आगामी फिल्म सालार को लेकर चर्चा जारी है। एक महीने पहले से ही मेकर्स ने फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है और दिलचस्प बात ये है कि मेकर्स का ये फैसला रंग ला रहा है। एडवांस बुकिंग में सालार ने झंडे गाड़ दिये हैं। फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही जारी होगा जिसका कनेक्शन जवान से है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 27 Aug 2023 02:27 PM (IST)
Hero Image
Salaar की विदेशों में तेजी से बढ़ रही एडवांस बुकिंग। Photo-Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Salaar Advance Booking: प्रभास की आगामी फिल्म 'सालार' (Salaar) के रिलीज को अभी एक महीने बाकी हैं। अभी से चारों तरफ फिल्म का डंका बज रहा है। एक तरफ सोशल मीडिया पर पहले ही 'सालार ट्रेलर' ट्रेंड कर रहा है तो दूसरी ओर विदेशों में टिकट काउंटर खोलने के बाद से ही धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग हो रही है।

प्रभास की 'सालार: पार्ट वन- सीजफायर' का टीजर पिछले महीने रिलीज किया गया था। इस टीजर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। प्रभास की फिल्म की झलक ने फैंस की एक्साइटमेंट लेवल इतनी बढ़ा दी है कि बस लोगों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। मेकर्स ने 'सालार' की एडवांस बुकिंग के लिए अमेरिका में टिकट खिड़की भी खोल दी, जिसकी रिस्पॉन्स जबरदस्त मिल रहा है।

अमेरिका में तेजी से बिके टिकट्स

अमेरिका में 'सालार' का क्रेज नेक्स्ट लेवल देखने को मिल रहा है। टिकट काउंटर खुलते ही सीट्स कुछ ही घंटों में फुल हो जा रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक, अब तक अमेरिका में 'सालार' की 3.19 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो गई है। 952 शोज के लिए 13540 टिकट्स बेचे जा चुके हैं और ये नंबर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। रिलीज से पहले फैंस के बीच का क्रेज देख ये कहना गलत नहीं होगा कि 'सालार' दमदार ओपनिंग के साथ शुरुआत कर सकती है।

कब रिलीज होगा सालार का ट्रेलर?

सोशल मीडिया पर 'सालार' का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर शाह रुख खान की 'जवान' की रिलीज के दौरान यानी 7 सितंबर को जारी किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ट्रेलर 2 मिनट 20 सेकेंड्स का होगा। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

प्रभास की अपकमिंग फिल्में

फिल्म 'सालार' से प्रभास के फैंस को खासा उम्मीद है। इसकी वजह उनकी पिछली फिल्म 'आदिपुरुष' है। 'आदिपुरुष' को लेकर काफी बज था, लेकिन बेकार डायलॉग्स और सीन्स ने फिल्म को विवादों में घेर लिया था। प्रभास के फैंस भी इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस से खुश नहीं थे। 

'सालार' के बाद प्रभास अगले साल फिल्म 'कल्कि 2898' (प्रोजेक्ट के) में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन हैं। बीते दिनों फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जो खूब पसंद किया गया था। ये मूवी अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी।