Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Success: ब्लॉकबस्टर बनी 'सालार', तो झूम उठे प्रभास और पृथ्वीराज, फिल्म की सक्सेस पर जमकर की पार्टी

Salaar Success Party सालार 400 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है। वहीं वर्ल्डवाइड बिजनेस 600 करोड़ के पार पहुंच चुका है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म की सफलता पर सक्सेस पार्टी रखी। सालार के ऑफिशियल पेज से एक्स पर सक्सेस पार्टी की अपडेट शेयर की गई है। जहां प्रशांत नील प्रभास और पृथ्वीराज केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 08 Jan 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
'सालार' की सक्सेस पार्टी में झूम उठे प्रभास और पृथ्वीराज, ((X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सालार की सफलता ने प्रभास की करियर फ्लॉप फिल्म के पड़े आकाल को दूर कर दिया है। लगातार फ्लॉप फिल्मों   की लाइन लगाने के बाद सालार के साथ उन्होंने एक बार हिट फिल्म दी। अब सालार 400 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है। वहीं, वर्ल्डवाइड बिजनेस 600 करोड़ के पार पहुंच चुका है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म की सफलता पर सक्सेस पार्टी रखी।

सालार के ऑफिशियल पेज से एक्स पर सक्सेस पार्टी की अपडेट शेयर की गई है। जहां, प्रशांत नील, प्रभास और पृथ्वीराज केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Salaar Box Office Day 17: बॉक्स ऑफिस पर फिर गूंज उठी 'सालार', वीकेंड पर बिजनेस में आया उछाल, कमा डाले इतने करोड़

सालार की टीम ने मनाया जश्न

सालार की सक्सेस पार्टी में ब्लॉकबस्टर केक के नाम के साथ चॉकलेट कट किया गया। जिसे प्रभास और पृथ्वीराज ने पूरी टीम के साथ मिलकर काटा। पार्टी की तस्वीरों में स्टार्स जमकर एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

रविवार को किया कितना बिजनेस ?

सालार के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 400 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है। वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 3.65 करोड़ और शनिवार को 5.45 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रविवार को सालार के कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई। फिल्म मे 7 जनवरी को 5.75 करोड़ कमाए। इसके साथ रिलीज के 17 दिनों में सालार ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 392.94 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Salaar: प्रभास ने दोहराया 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' का इतिहास, 'सालार' के साथ 100 करोड़ क्लब के किंग बने एक्टर

क्या है सालार की कहानी ?

सालार में प्रभास ने लीड किरदार निभाया है। उनके अलावा फिल्म  पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी शामिल हैं। सालार के बाद मेकर्स सालार 2 लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम सालार: पार्ट 2- शौर्यांग पर्व है। सालार : पार्ट 1- सीजफायर की कहानी की खानसार के काल्पनिक शहर पर आधारित है। फिल्म दो दोस्त देवा (प्रभास) और वर्धा (पृथ्वीराज) के इर्द-गिर्द घूमती है। में प्रभास ने लीड रोल निभाया है। सालार के बाद मेकर्स सालार 2 लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम सालार: पार्ट 2- शौर्यांग पर्व है।