Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Release Date: शाह रुख खान से होगा प्रभास का मुकाबला, 'सालार' की नई रिलीज डेट का हुआ एलान

Salaar Release Date प्रभास स्टारर सालार मूवी के लिए हर कोई बेताब है। आदिपुरुष के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद अब प्रभास को सालार से काफी उम्मीदें हैं। इस बीच बाहुबली स्टार की इस अपकमिंग फिल्म का नया पोस्टर और रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है जिसके चलते प्रभास की सालार शाह रुख खान की फिल्म डंकी के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करेगी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 29 Sep 2023 11:32 AM (IST)
Hero Image
सालार की नई रिलीज डेट आई सामने (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Prabhas Movie Release Date: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। काफी समय से फैंस इस मूवी की नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में शुक्रवार को मेकर्स की ओर से 'सालार-पार्ट 1 सीजफायर' की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है।

इसके साथ ही फिल्म से प्रभास का लेटेस्ट पोस्टर भी शेयर किया गया है। ऐसे में 'सालार' की इन नई रिलीज डेट से इस बात की पुष्टि हो गई है कि केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की इस मूवी का बॉक्स ऑफिस क्लैश शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' से होने वाला है।

सालार की नई रिलीज डेट की हुई घोषणा 

लंबे समय से प्रभास की सालार को लेकर लगातार सुर्खियां बनी हुई है। फैंस इस मूवी के लिए काफी बेकरार हैं। केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद निर्देशक प्रशांत नील ने अब प्रभास की सालार पर दांव खेला है। सालार-पार्ट-1 सीजफायर का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखने के बाद से इस मूवी के लिए फैंस की एक्साइटमेंट पहले ही बढ़ चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

लेकिन अब सालार की नई रिलीज डेट के बारे में आपकी एक्साइटमेंट लेवल दुगनी होनी वाली है। शुक्रवार को प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सालार का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक्टर का खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर के साथ ही बाहुबली सुपरस्टार ने ये जानकारी भी दी है कि उनकी आने वाली फिल्म सालार 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' का हाहाकार, ओपनिंग डे पर कमा डाले इतने करोड़

'डंकी' के साथ 'सालार' का मुकाबला

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि शाह रुख खान की अगली फिल्म 'डंकी' के साथ 'सालार' का मुकाबला हो सकता है। ऐसे में सालार की नई रिलीज डेट के एलान से ये तय हो गया है कि क्रिसमस के मौके पर फैंस को 'सालार' और 'डंकी' के बीच बॉक्स ऑफिस भिड़ंत देखने को मिलेगी। 

ये भी पढ़ें- Tiger 3: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', राइटर नहीं, बल्कि इस शख्स के दिमाग की उपज था ये डायलॉग