Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Part 1- Ceasefire: 'सालार सीजफायर' में इंटरनेशनल माफिया से टक्कर लेंगे प्रभास, भरपूर होगा एक्शन

Prabhas Starrer Salaar Part 1- Ceasefire प्रभास स्टारर सालार पार्ट 1 - सीजफायर के रोमांचक टीजर को लॉन्च हुए कुछ समय बीच चुका है। टीजर के जरिए मेकर्स ने दर्शकों को सालार की दुनिया की झलक दिखाई। फिल्म की कहानी इंटरनेशनल माफिया के इर्द- गिर्द घूमती है और सालार यानी प्रभास को इनसे डील करना है जो खुद भी बेहद खतरनाक है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 01 Aug 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
Prabhas Starrer Salaar Part 1- Ceasefire, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Prabhas Starrer Salaar: Part 1– Ceasefire: साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी अगली फिल्म सालार की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म कुछ महीनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में मेकर्स सालार का प्रमोशन जल्द में शुरु करने वाले हैं। इस बीच अब फिल्म की कहानी को लेकर अपडेट आई है।

सालार: पार्ट 1- सीजफायर का टीजर कुछ दिनों पहले जुलाई में रिलीज किया गया था, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली। टीजर के जरिए दर्शकों को सालार की दुनिया की एक झलक देखने को मिली। 6 जुलाई को फिल्म का टीजर जारी किया गया था और फिल्म की कहानी कुछ हद कर सामने आई।

इंटरनेशनल माफिया से होगी सालार की टक्कर

सालार: पार्ट 1- सीजफायर में बताया गया है कि सालार इंटरनेशनल माफिया से निपटेगा और इंटरनेशनल लेवल पर क्राइम करेगा। टीजर में टीनू आनंद, सालार के बारे में बताते हुए नजर आए थे। उन्होंने सालार के खूंखार रूप के बारे में बताया, क्योंकि सालार को इंटरनेशनल माफिया से डील करता है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सालार इंटरनेशनल माफिया से कैसे लड़ेगा।

केजीएफ डायरेक्टर की है फिल्म

सालार: पार्ट 1- सीजफायर का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है, जो केजीएफ 1 और केजीएफ 2 जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। सालार के टीजर में भी उन्होंने केजीएफ की वाइब दी थी। टीजर में धमाकेदार विजुअल्स, रोंगटे खड़े कर देने वाले बैकग्राउंड स्कोर, मेगा कैनवास और प्रभास का अलग लुक देखने को मिला था। सालार प्रशांत नील के सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्टेक्स में से एक है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

सालार: पार्ट 1- सीजफायर का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं। उनके साथ सालार में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। सालार की रिलीज की बात करें तो फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।