Move to Jagran APP

Salaar Postponed: क्या टल गयी 'सालार' की रिलीज? आई मीम्स की बाढ़, भड़के लोगों ने कहा- पहले पठान, अब जवान!

Salaar Release Date Postponed आदिपुरुष के बाद इस साल फिर से प्रभास प्रशांत नील की फिल्म सालार के साथ बिग स्क्रीन पर दस्तक देने वाले हैं। उनकी फिल्म की विदेशो में एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड के मुताबिक शाह रुख खान की जवान की वजह से सालार के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट टाल दी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 01 Sep 2023 05:11 PM (IST)Updated: Fri, 01 Sep 2023 05:11 PM (IST)
Salaar Release Date Postponed Rumors Due To Jawan Buzz । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Salaar Release Date Postponed: शाह रुख खान की 'जवान' को लेकर फैंस में जितना क्रेज है, उतनी ही बेसब्री से फैंस प्रभास की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' का भी इंतजार कर रहे हैं।

'आदिपुरुष' के बाद अब एक बार फिर से प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'सालार' में प्रभास फुल एक्शन करते हुए नजर आएंगे। प्रभास और श्रुति हासन स्टारर इस फिल्म की विदेशो में एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

शाह रुख खान की 'जवान' के बाद 'सालार' इसी महीने के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सालार की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है।

क्या टल गई प्रभास की 'सालार' की रिलीज डेट

कुछ समय पहले फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजय ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया था कि ऐसे बज हैं कि पैन इंडिया स्टार प्रभास की 'सालार' की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। सालार की रिलीज टलने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

इस खबर के सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं। हालांकि, कई लोग इस फिल्म के पोस्टपोन होने का ठीकरा 'जवान' पर फोड़ रहे हैं। आपको बता दें कि यूएसए में 'सालार' की एडवांस बुकिंग काफी पहले शुरू हो चुकी है।

ये फिल्म एडवांस बुकिंग से विदेशों में करोड़ों की कमाई कर चुकी है। हालांकि, फिल्म के निर्माता होम्बले फिल्म की तरफ से अब तक 'सालार' पोस्टपोन होने की खबर पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- 'जवान' का जलवा

सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि 'सालार' के मेकर्स 'जवान' के हाइप को देखते हुए 'सालार' की डेट को आगे बढ़ा रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "जवान का क्रेज लोगों में साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। जवान के ट्रेलर और एडवांस बुकिंग को देखने के बाद लॉटरी स्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' टल गई है, डर का माहौल है भाई साहब"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "पहले उन्होंने पठान की वजह से आदिपुरुष टाली, अब जवान के हाइप को देखते हुए उन्होंने सालार पोस्टपोन कर दी। डायनासोर जुरासिक पार्क में रह सकते हैं, लेकिन जंगल का राजा सिर्फ शेर है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "दुख हो रहा है ये सुनकर कि प्रभास की 'सालार' टल गई है, ये सबसे अच्छी रिलीज डेट थी। आपको बता दें कि 'सालार' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जो इससे पहले 'केजीएफ-2' बना चुके हैं। सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि 'सालार' अब दिसंबर में रिलीज होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.