Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar स्टार प्रभास ने पकड़ी शाह रुख-सलमान की राह? 'आदिपुरुष' के फ्लॉप होने के बाद साउथ स्टार ने उठाया ये कदम

Salaar आदिपुरुष के बाद अब साउथ सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर से अपने एक्शन मोड़ में लौट आए हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म सलार 22 दिसंबर को शाह रुख खान की डंकी के साथ सिनेमाघरों में टक्कर लेने वाली है। हालांकि अब प्रभास ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए शाह रुख खान और सलमान खान के फुट स्टेप फॉलो कर रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
Salaar Star Prabhas Follow Shah Rukh Khan Salman Khan / Photo- Imdb

नई दिल्ली, जेएनएन। Salaar Vs Dunki: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर प्रभास 'बाहुबली-2' के बाद से ही एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने की कोशिश में जुटे हुए हैं, लेकिन उनकी ये मुराद अब तक पूरी नहीं हुई है। लास्ट फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज से प्रभास को काफी उम्मीद थी, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गयी।

'आदिपुरुष' के बाद अब प्रभास जल्द ही प्रशांत नील की फिल्म 'सालार' में नजर आएंगे, इस मूवी में उनका दमदार एक्शन होगा। क्रिसमस के खास मौके पर ये फिल्म 'डंकी' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

हालांकि, अब इस फिल्म के थिएटर में आने से पहले प्रभास ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए शाह रुख खान और सलमान खान की राह पर निकल पड़े हैं।

प्रभास को आदिपुरुष की शूटिंग के दौरान कई बार हुआ ये महसूस

आपको बता दें कि प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो उस समय फिल्म के VFX से लेकर इसके डायलॉग्स और लुक के लिए मेकर्स को दर्शकों से काफी खरी खोटी सुनने को मिली थी।

यह भी पढ़ें: Vivek Agnihotri: 'भाग कोई और गया...', प्रभास स्टारर 'सालार' के साथ क्लैश पर ये क्या बोल गए विवेक अग्निहोत्री

अब कोई-मोई.कॉम में छपी रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास के एक दोस्त ने बातचीत में ये बताया कि प्रभास को आदिपुरुष की शूटिंग के दौरान कई बार फिल्म की लेंथ को लेकर और कई चीजों को लेकर सही महसूस नहीं हुआ। हालांकि, निर्देशक ओम राउत ने उन्हें इस बात का विश्वास दिलाया कि सब चीजें जैसे डिजाइन और प्लान की गयी हैं, उस हिसाब से ही हो रही हैं। लेकिन अब फिल्म का फाइनल आउटकम आया, तो एक्टर को निराशा हाथ लगी।

View this post on Instagram

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

शाह रुख-सलमान की राह पर चलेंगे प्रभास?

एंटरटेनमेंट पोर्टल से आगे बातचीत में प्रभास के करीबी दोस्त ने ये भी खुलासा किया कि 'आदिपुरुष' की असफलता के बाद अब प्रभास पूरी तरह से किसी भी निर्देशक के विजन पर निर्भर नहीं होना चाहते हैं। शाह रुख खान और सलमान खान की तरह ही प्रभास भी अब फिल्मों की शूटिंग के दौरान अपना पूरा इनपुट देंगे।

इतना ही नहीं, अपने क्रिएटिव इनपुट के साथ-साथ प्रभास को अगर ये लगा कि डायरेक्टर कहीं गलत जा रहे हैं, तो वह अपने कदम पीछे लेने से भी नहीं हटेंगे। आपको बता दें कि प्रभास की 'आदिपुरुष' के बाद दो बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। उनकी एक्शन ड्रामा फिल्म 'सालार' सिनेमाघरों में 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'डंकी' से टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: Prabhas: कर्नाटक में प्रभास के वैक्स स्टैच्यू पर मचा बवाल, भड़के 'बाहुबली' प्रोड्यूसर, दी एक्शन की चेतावनी