Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Teaser: 'एनिमल' के टीजर ने जीता प्रभास का दिल, फिल्म को लेकर 'Salaar' एक्टर ने लिखी ये बात

Animal Teaser Video फिल्म एनिमल का धमाकेदार टीजर गुरुवार को रिलीज किया गया है। तब से लेकर अब तक लगातार इस टीजर की प्रशंसा हो रही है। इस बीच सालार फिल्म एक्टर प्रभास ने एनिमल टीजर की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। जिसके चलते प्रभास ने सोशल मीडिया पर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की इस अपकमिंग मूवी को लेकर बड़ी बात लिखी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 29 Sep 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
एनिमल के टीजर को लेकर प्रभास ने किया रिएक्ट

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Prabhas On Animal Teaser: बॉलीवुड के दमदार कलाकार रणबीर कपूर का नाम इन दिनों फिल्म 'एनिमल' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। गुरुवार को रणबीर की 'एनिमल' का शानदार टीजर रिलीज किया गया है, जिसके बाद हर तरफ इस टीजर की चर्चा हो रही है।

इस बीच 'सालार' फिल्म कलाकार प्रभास ने 'एनिमल' के टीजर की प्रशंसा की है और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की इस मूवी को लेकर बड़ी बात लिखी है।

प्रभास को पसंद आया 'एनिमल' का टीजर

28 सितंबर को रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' का धमाकेदार टीजर सामने आया है। हर कोई इस टीजर वीडियो को देखकर इसकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है। इस बीच बाहुबली सुपरस्टार प्रभास को भी 'एनिमल' का ये टीजर वीडियो काफी पसंद आया है।

इसको लेकर प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट स्टोरी पोस्ट की है। इस स्टोरी में प्रभास ने 'एनिमल' का पोस्टर शेयर कर लिखा है- ''बेहतरीन टीजर, मेरी ओर से रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार जी को मुबारकबाद, मैं बड़ी बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा हूं।''

View this post on Instagram

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

ये भी पढ़ें- Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' का हाहाकार, ओपनिंग डे पर कमा डाले इतने करोड़

इस तरह से प्रभास ने 'एनिमल' की जमकर तारीफ की है। ये लाजिमी भी है क्योंकि 'एनिमल' का टीजर वास्तव में इतना ज्यादा शानदार है, जिसे देखकर आप भी उसकी प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

कब रिलीज होगी 'एनिमल'

फिल्म 'एनिमल' का टीजर सामने आने के बाद हर कोई इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा है। ऐसे में गौर करें एनिमल की रिलीज डेट की तरफ तो इस 1 दिंसबर 2023 को रणबीर कपूर की 'एनिमल' सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

रणबीर कपूर के अलावा इस मूवी रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं को मौजूद हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में ये भी उम्मीद की जा रही है कि एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर सकती है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', राइटर नहीं, बल्कि इस शख्स के दिमाग की उपज था ये डायलॉग