Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Trailer: प्रभास की 'सालार' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज, 24 घंटे में ट्रेलर से बना यह रिकॉर्ड

एक्टर प्रभास साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम हैं। फैंस को उनकी फिल्में पसंद है। इन दिनों एक्टर सालार को लेकर चर्चा में हैं जिसका कुछ ही दिन पहले ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर में आते ही धमाल भी मचा दिया। 24 घंटे के अंदर इस इतने व्यू मिले हैं जो कहीं ना कहीं इसके हिट होने की गारंटी देता है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 03 Dec 2023 05:33 PM (IST)
Hero Image
Actor Prabhas Image from film Salaar Poster

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Trailer: दिसंबर 2023 का महीना बॉक्स ऑफिस के लिहाज से काफी खास है। महीने के पहले दिन रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' और 'सैम बहादुर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं। यह दोनों फिल्में दिसंबर की मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक थीं। वहीं,‌ साल के आखिरी में दो और बड़ी फिल्में-सालार और डंकी रिलीज हो रही हैं।

दिसंबर में रिलीज होंगी यह दो बड़ी फिल्में भी

'सालार' एक्टर प्रभास की फिल्म है। जबकि, 'डंकी' में शाह रुख खान की कॉमेडी देखने को मिलेगी। दोनों ही फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। दोनों में से कौन सी फिल्म बाजी मारेगी, इसका खुलासा 22 दिसंबर को होगा। ‌मगर, 'सालार' के ट्रेलर को काफी व्यू मिले हैं।

ट्रेलर को मिले इतने व्यू

1 दिसंबर को फिल्म सालार का ट्रेलर रिलीज हुआ। 48 घंटे के अंदर फिल्म हो इतने व्यू मिले हैं, जो इसके हिट होने का सबूत देता है। हालांकि, अभी डंकी का ट्रेलर आना बाकी है। सालार फिल्म को 58 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

जबकि, 24 घंटे में ही सभी भाषाओं में मूवी ने 116 मिलियन से ज्यादा व्यू क्रॉस किए हैं। फैंस ने फिल्म को देखने की इच्छा अच्छी संख्या में दिखाई है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की 'डंकी' से क्लैश कर रही है, जिसके डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं। दोनों फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर होते देखने को मिल सकती है।

प्रभास की अपकमिंग फिल्में

'सालार' के अलावा प्रभास की झोली में 'प्रोजेक्ट के' नाम की फिल्म है‌। इस मूवी में उनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कमल हासन (Kamal Hasan) का भी अभिनय देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Animal: रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देने पर तृप्ति डिमरी ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस बोलीं- 'उनके साथ...'