Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Trailer: इतने बजे आएगा सालार का ट्रेलर, जबरदस्त धमाके के लिए नोट कर लें टाइम, कहीं हो न जाए मिस

Salaar Trailer Release डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म सालार कुछ दिनों में थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की अपडेट शेयर की थी। अब वो दिन भी आ गया है जो सालार का ट्रेलर सामने आने वाला है। सालार के मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीड से पहले इसकी टाइम अपडेट दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 01 Dec 2023 03:27 PM (IST)
Hero Image
इतने बजे आएगा 'सालार' का ट्रेलर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सालार: पार्ट 1- सीजफायर बीते साल से खबरों में बनी हुई है। अब कुछ दिनों में फिल्म रिलीज होने वाली है। ऐसे में सालार: पार्ट 1- सीजफायर की चर्चा ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। इसके साथ ही अब कुछ देर में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, जिसकी अपडेट आई है।

सालार: पार्ट 1- सीजफायर की सबसे बड़ी हाइलाइट इसके डायरेक्टर प्रशांत नील है। उनकी पिछली रिलीज केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था। अब दर्शकों उनकी दूसरी फिल्म से भी ऐसी ही उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- Salaar: 'सालार' से सामने आया पृथ्वीराज सुकुमार का फर्स्ट लुक, प्रभास को भी टक्कर दे रहे हैं 'वर्धराज मन्नार'

कब आएगा सालार का ट्रेलर ?

सालार: पार्ट 1- सीजफायर का ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है, जिसके टाइम को लेकर मेकर्स ने अपडेट शेयर की है। सालार: पार्ट 1- सीजफायर का ट्रेलर शुक्रवार को शाम 7:19 पर रिलीज किया जाएगा। अब ये कितना धमाका कर पाता है, ये बस थोड़ी देर में पता चल जाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

सालार: पार्ट 1- सीजफायर का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास के साथ फीमेल लीड में श्रुति हासन है। इनके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, और जगपति बाबू भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। सालार इस साल 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डंकी से भिड़ेगी सालार

सालार पहले सितंबर में रिलीज होने वाली थी। फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट काउंटर भी खोल दिए गए थे, लेकिन अचानक मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे खिसकाने की घोषणा कर दी गई। अब फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके साथ ही सालार को शाह रुख खान की डंकी से मुकाबला करना पड़ेगा। दोनों ही फिल्में एक साथ एक दिन थिएटर्स में दस्तक देने वाली है यानी मुकाबला तगड़ा होगा। एक तरफ पहले ही जवान और पठान जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके शाह रुख खान खड़े हैं, तो दूसरी तरफ साउथ स्टार प्रभास हैं।

यह भी पढ़ें- Salaar Part 1- Ceasefire: 'सालार सीजफायर' में इंटरनेशनल माफिया से टक्कर लेंगे प्रभास, भरपूर होगा एक्शन