Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Trailer Review: ''प्रभास इज बैक,'' 'सालार' का ट्रेलर देख क्रेजी हुई फैंस, ट्विटर पर दिए ऐसे रिव्यू

Salaar Trailer Twitter Review प्रभास स्टारर फिल्म सालार का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए सालार-पार्ट 1 सीजफायर का धमाकेदार ट्रेलर सामने आया गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म को लेकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 01 Dec 2023 09:34 PM (IST)
Hero Image
'सालार-सीजफायर' के ट्रेलर को लेकर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Prabhas Salaar Trailer On Twitter: साउथ सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'सालार' को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। काफी समय से फैंस 'सालार' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में आज यानी शु्क्रवार को 'सालार' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

'सालार' के इस ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। ऐसे में ट्विटर पर प्रभास की सालार-पार्ट 1 सीजफायर को लेकर फैंस ने इस तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं।

ट्विटर पर छाया 'सालार' का ट्रेलर

जैसे ही 'सालार' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। उसके साथ ही इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी है। इसके साथ ही ट्विटर पर 'सालार' का ये ट्रेलर ट्रेंड करने लगा है। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर इस मूवी के ट्रेलर को लेकर एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है- ''प्रभास इज बैक, वाह क्या ट्रेलर है।''

दूसरे यूजर ने लिखा है- ''इस धमाकेदार ट्रेलर को देखने के बाद मेरे शब्दों की कमी पड़ रही है।'' वहीं एक अन्य यूजर ने 'सालार' के ट्रेलर को लेकर अपना रिएक्शन देते हुआ ट्वीट कर बताया है-

''रिलीज के पहले दिन सभी भाषाओं में ये मूवी यकीनन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।'' इस तरह से तमाम यूजर्स केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की इस मूवी की तारीफ कर रहे हैं।

इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ऐसे हैं, जो 'सालार' के इस ट्रेलर की तुलना साल 2014 में आई कन्नड़ मूवी 'उगर्म' से कर रहे हैं। इस तरह से तमाम यूजर्स सालार के इस ट्रेलर को अपनी राय रख रहे हैं। साफ शब्दों में कहा जाए तो प्रभास की इस मूवी के ट्रेलर में एक्शन हाई-वोल्टेज मात्रा में देखने को मिलेगा, जो काफी रोमांचित करेगा।

यूट्यूब पर छाया 'सालार-सीजफायर' का ट्रेलर

फिल्म के मेकर्स ने आज 7 बजकर 19 मिनट पर सबसे पहले तेलुगू भाषा में 'सालार' का ट्रेलर रिलीज किया है। आलम ये है कि यूट्यूब पर 'सालार' के इस ट्रेलर ने धूम मचा दी है।

बता दें कि रिलीज के 2 घंटों के अदर प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की इस मूवी के ट्रेलर पर अब तक 5.1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। जबिक 823K से ज्यादा लोगों ने इस ट्रेलर वीडियो को पसंद किया है।

ये भी पढ़ें- KGF से पहले ही लिख दी गई थी प्रभास की फिल्म Salaar की कहानी, एक पार्ट में बनती तो इतने घंटे की होती फिल्म