Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar: प्रशांत नील ने Dunki संग सालार के क्लैश को बताया बेबुनियाद, कहा- 'यहां कोई क्रिकेट मैच नहीं चल रहा'

Prashanth Neel On Christmas Clash Between Salaar And Dunki प्रभास और शाह रुख खान के फैंस के बीच सालार और डंकी के क्लैश को लेकर तगड़ा मुकाबला देखने को मिला। सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स के फैंस ने खुलकर सपोर्ट किया और कई कैंपेन चलाए।। वहीं अब सालार और डंकी के इस क्लैश पर डायरेक्टर प्रशांत नील ने बात की है और इसे गलत बताया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Sat, 30 Dec 2023 02:50 PM (IST)
Hero Image
प्रशांत नील ने 'डंकी' संग 'सालार' के क्लैश को बताया बेबुनियाद, (X Imahe)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास स्टारर सालार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म का मुकाबला शाह रुख खान की मच अवेटेड फिल्म डंकी से था। रिलीज से पहले दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त क्लैश भी देखने को मिला। हालांकि बाजी सालार के पाले में आई, लेकिन थोड़े नुकसान के साथ, जो डंकी को भी सहना पड़ा।

सालार और डंकी के क्लैश को लेकर प्रभास और शाह रुख खान के फैंस के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिला। सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स के फैंस ने खुलकर सपोर्ट किया। वहीं, अब सालार और डंकी के इस क्लैश पर डायरेक्टर प्रशांत नील ने बात की है।

यह भी पढ़ें- Salaar Box Office Collection Day 8: 'सलार' के निशाने पर Rajinikanth की फिल्म, 8वें दिन इतना हुआ कलेक्शन

कौन शुरू करता है जंग ?

सालार और डंकी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिविटी भी देखने को मिली। हालांकि, क्रिसमस पर हुए इस क्लैश का नुकसान दोनों फिल्मों ने उठाया, जो इनके बिजनेस में साफ दिख रहा है। इस क्रिसमस क्लैश को लेकर प्रशांत नील ने पिंकविला के साथ बातचीत में कहा, "सिनेमा में ऐसा ही होता है। आप अपने फेवरेट से प्यार करने लगते हैं और भावनाएं आप पर हावी हो जाती हैं। फैंस के लिए ये एक तरीका हो सकता है, लेकिन हमारे लिए हम एक-दूसरे के साथ मुकाबला करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। हम दोनों एक साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।"

शाह रुख और प्रभास में टक्कर ?

उन्होंने आगे कहा, मैं इस तरह की किसी चीज का हिस्सा बनने की वकालत नहीं करता हूं। जैसा मैंने सुना है ये खराब है और मैं सच में चाहता हूं कि ये कुछ इस तरह न हो, क्योंकि दोनों स्टार्स भारतीय सिनेमा में बहुत बड़े सितारे हैं और वे उस सम्मान के हकदार हैं जो उन्होंने सालों में कमाया है। ये पूरा वातावरण सिनेमा के लिए भी अच्छा नहीं है। इसे अनदेखा करना चाहिए, क्योंकि ऐसी किसी चीज को कंट्रोल करने का कोई तरीका नहीं है। आप बस इसे जाने दें।"

सालार और डंकी के बीच नहीं कोई मुकाबला

केजीएफ डायरेक्टर ने सालार और डंकी के बीच मुकाबले की बात को बेबुनियाद बताया। प्रशांत नील ने कहा, कहा, "डंकी और सालार के बीच कोई लड़ाई नहीं है। मुझे नहीं लगता कि हम दोनों में से कोई भी ऐसा सोचता है। मुझे नहीं लगता कि डंकी के निर्माता ऐसा सोचते हैं, मुझे नहीं लगता कि सालार के निर्माता ऐसा सोचते हैं। हम यहां दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हैं। हम यहां आपस में मुकाबला करने के लिए नहीं हैं। यह कोई क्रिकेट मैच नहीं है।" 

यह भी पढ़ें- Kalki 2989 AD Trailer: इस दिन रिलीज होगा प्रभास-दीपिका की 'कल्कि 289 एडी' का ट्रेलर, फैंस को करना होगा बस इतना इंतजार