Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar vs Dunki: शाह रुख खान संग मुकाबले पर 'सालार' एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार ने किया रिएक्ट, कहा- 'हॉलिडे पर होगा धमाका'

शाह रुख खान की डंकी और प्राभास की सालार साल 2023 के अंत में टकराने वाली है। ये बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा क्लैश होने वाला है क्योंकि डंकी और सालार दोनों ही बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर्स की फिल्म हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 17 Oct 2023 01:56 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान संग मुकाबले पर सालार एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार ने किया रिएक्ट (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सालार: पार्ट 1- सीजफायर और डंकी पिछले कुछ हफ्तों से हॉट टॉपिक बनी हुई है। एक में बाहुबली स्टार प्रभास, तो दूसरी में सुपरस्टार शाह रुख खान लीड रोल निभा रहे हैं। ऐसे में सालार और डंकी की टक्कर साल 2023 में बॉक्स ऑफिस का सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है।

सालार और डंकी की इस टक्कर पर अब एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार ने रिएक्ट किया है। 16 अक्टूबर को एक्टर के बर्थडे पर सालार से उनका फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था। उन्होंने शाह रुख खान की डंकी संग सालार के क्लैश को धमाका बताया

यह भी पढ़ें- Salaar Part 1- Ceasefire: 'सालार सीजफायर' में इंटरनेशनल माफिया से टक्कर लेंगे प्रभास, भरपूर होगा एक्शन

शाह रुख की फिल्म के साथ कैसी होगी टक्कर ?

पृथ्वीराज सुकुमार ने अपने बर्थडे पर लद्दाख से हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत की। जहां वो अपनी फिल्म L2 की शूटिंग कर रहे हैं। सालार और डंकी के क्लैश पर एक्टर ने कहा, "मुझे ठीक से नहीं पता कि प्रमोशन की क्या प्लानिंग है, मेकर्स हमें नवंबर तक बताएंगे कि वे फिल्म को कैसे पेश करेंगे। मैं डायरेक्टर प्रशांत नील के संपर्क में हूं, लेकिन फैक्ट ये है कि हमारी फिल्म हिरानी सर और शाह रुख सर की फिल्म के साथ रिलीज हो रही है।"

क्लैश को लेकर क्या बोल पृथ्वीराज ?

उन्होंने आगे कहा, "बाकी सब छोड़ दें, तो एक फिल्म लवर के तौर पर मुझे ये पसंद है। मैं एक्साइटेड हूं कि हॉलीडे के दौरान आपके पास दो बड़े फिल्ममेकर्स और एक्टर्स की दो बड़ी फिल्में हैं, जो कहानी और नैरेटिव के पैरामीटर में बिल्कुल अलग हैं।"

एक्सीडेंट का शिकार हुए एक्टर

बता दें कि पृथ्वीराज सुकुमार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे, जिसमें उनके घुटने में गंभीर चोटे आ गई थी। तीन महीने बिस्तर पर रहने के बाद एक्टर हाल ही में एक बार फिर काम पर वापस लौटे हैं।

यह भी पढ़ें- Salaar Part 1- Ceasefire: 'सालार सीजफायर' में इंटरनेशनल माफिया से टक्कर लेंगे प्रभास, भरपूर होगा एक्शन

कब रिलीज होगी फिल्म ?

सालार: पार्ट 1- सीजफायर का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास के साथ फीमेल लीड में श्रुति हासन है। इनके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, और जगपति बाबू भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। सालार इस साल 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।