Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki Vs Salaar: शाह रुख खान से भिड़ेंगे प्रभास, होगा 'डंकी' और 'सालार' का भयंकर क्लैश, कौन मारेगा बाजी?

Dunki Vs Salaar शाह रुख खान स्टारर डंकी और प्रभास की सालार पार्ट वन सीजफायर इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। एक तरफ लोगों को जवान के बाद शाह रुख की आगामी फिल्म डंकी का इंतजार है तो दूसरी ओर प्रभास भी फुल एक्शन मोड में हैं। दोनों फिल्मों के बीच अब क्लैश होने वाला है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 25 Sep 2023 09:10 PM (IST)
Hero Image
Salaar और Dunki में होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश। Photo Credit- Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dunki VS Salaar: यूं तो फिल्मों के बीच क्लैश होना कोई बड़ी बात नहीं होता है, लेकिन जब बात शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रभास (Prabhas) की हो तो चर्चा होना लाजमी है। जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री के ये दो सुपरस्टार्स आमने-सामने होंगे। जी हां, खबर है कि अपकमिंग फिल्में 'डंकी' और 'सालार' का क्लैश होने वाला है। 

शाह रुख खान ने 'जवान' की ग्रैंड सक्सेस के बाद 'डंकी' (Dunki) के लिए कमर कस ली है। भले ही अभी तक फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया, लेकिन उन्होंने हिंट दिया था कि मूवी क्रिसमस के आस-पास रिलीज होगी। अब खबर आ रही है कि प्रभास स्टारर फिल्म 'सालार' (Salaar) को भी क्रिसमस पर ही रिलीज की तैयारी चल रही है।

यह भी पढ़ें- Swara Bhaskar Baby Girl: मां बनी स्वरा भास्कर, तस्वीरें शेयर कर बताया बेटी का नाम

डंकी और सालार का होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश!

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक, होम्बले फिल्म्स आगामी फिल्म 'सालार- पार्ट वन सीजफायर' को क्रिसमस पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है। ट्वीट में लिखा गया है, "यह सच है। इस क्रिसमस एसआरके वर्सेज प्रभास, डंकी वर्सेज सालार होगा। प्रदर्शकों को एक मेल मिला है, जिसमें कहा गया है कि सालार इस क्रिसमस (22 दिसंबर 2023) को आएगी।"

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 25, 2023

तरण ने आगे ट्वीट में लिखा, "निर्माताओं होम्बले फिल्म्स के द्वारा एक आधिकारिक घोषणा शुक्रवार यानी 29 सितंबर 2023 को की जाएगी। यह दूसरी बार है, जब होम्बले फिल्म्स और एसआरके एक साथ टकरा रहे हैं। 2018 में क्रिसमस के मौके पर जीरो और केजीएफ पार्ट वन का क्लैश हुआ था। शाह रुख ने पहले ही 22 दिसंबर को डंकी के लिए लॉक कर दिया था और अब सालार भी इसी दिन रिलीज होने के लिए तैयार है।"

इस दिन रिलीज होनी थी सालार

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' पहले 28 सितंबर को रिलीज होनी थी। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई थी। तब 'जवान' और 'सालार' के बीच एडवांस बुकिंग को लेकर तगड़ा कॉम्पटीशन चल रहा था। अब देखना होगा कि 'डंकी' और 'सालार' के बीच क्लैश किस पर भारी पड़ता है और किस पर नहीं। 

बता दें कि साल 2018 में जब शाह रुख की 'जीरो' रिलीज हुई थी तो उस वक्त ये फिल्म प्रशांत नील की 'केजीएफ पार्ट 1' के सामने बुरा पिटी थी। 

यह भी पढ़ें- Salaar OTT Release: रिलीज से पहले ही 'सालार' ने कर डाला कारोड़ों का बिजनेस, सबसे महंगे बिके ओटीटी राइट्स?