Move to Jagran APP

'मैंने नहीं चलाई थी काले हिरण पर गोली', Salman Khan का 17 साल पुराना वीडियो वायरल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) को काला हिरण शिकार मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है जिसकी वजह से उनकी सिक्योरिटी को और भी ज्यादा टाइट किया गया है। अब इस मामले में सलीम खान के बयान के बाद उनके बेटे सलमान खान का साल 2008 का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 22 Oct 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान का ब्लैक बग मामले पर पुराना वीडियो वायरल/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की निजी जिंदगी पर से मुसीबतों के बादल छंटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। साल 1998 में 'काला हिरण शिकार' मामले में कोर्ट की तरफ से तो उन्हें जमानत मिल गई, लेकिन लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से दबंग खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से तो सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है।

बीते दिनों जब वह बिग बॉस 18 और सिकंदर की शूटिंग कर रहे थे, तो उनके आसपास कम से कम 60 के आसपास सिक्योरिटी गार्ड्स थे। लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिल रही धमकियों पर उनके पिता सलीम खान ने भी रिएक्ट किया था। इस मामले में अब सलमान खान का 17 साल पुराना एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह काले हिरण के शिकार के बारे में खुलकर पूरी सच्चाई बता रहे हैं। 

सलमान खान ने पुरानी वीडियो में किया था ये खुलासा

कुछ दिनों पहले ही सलीम खान ने ये चैनल को दिए गए इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि, उनके बेटे सलमान ने उन्हें बताया था कि उन्होंने काले हिरण का शिकार नहीं किया था। अब कुछ ऐसा ही 'सिकंदर' एक्टर साल अपने साल 2008 में दिए गए एक पुराने इंटरव्यू में भी कहते हुए दिखा दिए। सलमान के इस पुराने वीडियो को रेडिट ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें सलमान खान इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए ब्लैक बग के केस के बारे में बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan: पहले मांगे थे 5 करोड़ रुपये... और अब मांगी मांफी; कहा- अनजाने में गया धमकी भरा मैसेज

इस इंटरव्यू में एंकर ने जब दबंग खान से कहा कि उन्हें नहीं लगता सलमान खान ने काले हिरण को गोली मारी है। एंकर की इस बात का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, "यह एक लंबी स्टोरी है, लेकिन मैं वह नहीं था, जिसने गोली मारी'। इसके बाद जब सलमान खान से ये पूछा गया कि उन्होंने किसी और का नाम क्यों नहीं लिया और पूरा ब्लेम अपने ऊपर क्यों लिया... तो उन्होंने सीधा कहा, 'अब इसका कोई मतलब नहीं है'।

I wasn’t the one who shot the blackbuck says Salman (2008)

byu/Icy-One-5297 inBollyBlindsNGossip

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

सलमान खान के 17 साल पुराने वीडियो को देखने के बाद अब यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "पुराने केस मजबूत होते हैं, अगर यही अभी के समय पर हुआ होता, तो केस अब तक बंद हो गया होता"। दूसरे यूजर ने लिखा, "अगर आपने नहीं मारा, तो किसने मारा। अगर ये किसी और ने किया था, तो आपने अपने ऊपर ब्लेम क्यों लिया"।

सलमान खान फैन क्लब- Instagram 

आपको बता दें कि ये मामला 1998 में उस समय का है, जब सलमान खान-सोनाली बेंद्रे, नीलम और सैफ अली खान सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ-साथ है' की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान कथित तौर पर सलमान खान अपने को-स्टार्स के साथ शिकार पर निकले, जिसका पूरा इल्जाम सलमान खान पर लगा।

यह भी पढ़ें: 'भाई तू फिक्र न कर उसकी तो,' Salman Khan के सपोर्ट में उतरे मीका सिंह, डंके की चोट पर सिंगर के दो टूक बोल