Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan 57th Birthday: गैलेक्सी के बाहर बर्थडे की विश देने आए फैंस का सलमान खान ने किया अभिवादन

Salman Khan 57th Birthday हर बार की तरह सलमान खान को बर्थडे की शुभकामनाएं देने पहुंचे फैंस का अभिनेता ने 57वें बर्थडे पर अपने घर गैलेक्सी की बालकनी में आकर हाथ हिलाते हुए अभिवादन कर शुक्रिया अदा किया है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 27 Dec 2022 08:23 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan 57th Birthday: Salman Khan greeted fans who came outside Galaxy to wish him a birthday see photo.

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan 57th Birthday: सलमान खान मंगलवार 27 दिसंबर को 57वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर आम लोगों से लेकर इंडस्ट्री के सितारे खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। दबंग अभिनेता बर्थडे की देर शाम अपने घर के बाहर जन्मदिन की मुबारकबाद देने के लिए इंतजार कर रहे हैं फैंस का अपने पिता के साथ अभिवादन किया है, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।  

फैंस का किया अभिवादन

हर बार की तरह इस बार भी फैंस अपने सुपरस्टार को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जन्मदिन की मुबारकबाद देने पहुंचे थे, जहां ने देर शाम अभिनेता ने अपने घर की बालकनी में आकर फैंस से मुखातिब होते हुए हाथ हिला कर सभी का शुक्रिया अदा किया। फैंस का अभिवादन करते वक्त की इस तस्वीर को खुद दंबग अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

तस्वीर में बॉलीवुड के सुल्तान का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, इस दौरान उन्होंने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। बैनर पोस्टर लेकर दी सुपरस्टार को बधाई फैंस ने सलमान खान को खास अंदाज में बर्थडे विश करने के लिए उनके घर के बाहर पोस्टर बैनर, तख्तियां, टी-शर्ट और मिठाई लेकर पहुंचे थे।

Salman khan

अर्पिता खान ने होस्ट की पार्टी

सोमवार देर रात सलमान खान की बर्थडे पार्टी को उनकी बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने होस्ट किया था, जहां शाह रुख खान, कार्तिक आर्यन, तब्बू, पूजा हेगड़े, सुनील शेट्टी, संगीत बिजलानी, सोनाक्षी सिन्हा, यूलिया वंतूर जैसे सितारे शामिल थे। इस बर्थडे बैश पार्टी से सलमान खान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो एक्ट्रेस संगीता बिजलानी  को फोरहैड पर किस कर रहे हैं।

पूरी की किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग

हाल ही में जानकारी आई थी कि अभिनेता ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी कर ली है। बताया जा रहा है कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान में 35 सालों के शानदार सफर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

बात अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो किसी का भाई किसी की जान के अलावा टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान कैमियो किया है।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Case: शीजान खान की बहनों ने उन्हें को बताया ‘निर्दोष’, कहा- ‘हमारी चुप्पी को कमजोरी न समझें’