Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Guess Who: शर्त लगा लो! इस छोटे बच्चे को नहीं पहचान पाएंगे आप, बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार का मिला है टैग

Guess Who Celebrity सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां अक्सर हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स की बचपन की फोटो आए दिन सामने आती रहती हैं। इस बीच बॉलीवुड के एक मेगा सुपरस्टार के बचपन की फोटो जमकर वायरल हो रही है। ऐसे में हम आपको इस लेख में उस सुपरस्टार के बारे में बताएंग जिसकी ये तस्वीर इस समय फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 26 Dec 2023 11:40 PM (IST)
Hero Image
इस एक्टर की बचपन की फोटो वायरल (Photo Credit-instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Celebs Childhood Pics: अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो आए दिन फैंस के बीच एक रोचक किस्सा बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स के चाइल्हुड की फोटो जमकर वायरल होती हैं।

मौजूदा समय में एक ऐसे सुपरस्टार की बचपन की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जो हर किसी का फेवरेट माना जाता है। आलम ये है कि इस अभिनेता के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ऐसे में आइए इस लेख में इस राज से पर्दा उठाते हैं कि आखिर ये एक्टर कौन है।

कौन है तस्वीर में नजर आने वाला ये छोटा बच्चा

फोटो में नजर आने वाले इस छोटे बच्चे के बारे में जानने के लिए फैंस काफी क्रेजी हो रहे हैं। आपको हिंट देते हुए बता दें कि तस्वीर में दिखने वाला ये छोटा बच्चा आज बॉलीवुड का मेगा सुपरस्टार है और लोग उनके नाम के अलावा उन्हें भाईजान के नाम से भी जानते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अब तो आप समझ ही गए होंगे ये छोटा बच्चा कोई और नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म कलाकार सलमान खान (Salman Khan) हैं। सलमान की ये फोटो बेहद पुरानी है, जो उन्होंने काफी साल पहले 2019 में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। एक्टर की ये फोटो काफी छोटे की है, जब शायद सलमान ढंग से चल भी नहीं पाते थे।

ऐसे में सलमान खान की इस बचपन को फोटो को देख फैंस काफी सरप्राइजिंग नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस सलमान खान की इस अनसीन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

58 के हुए सलमान खान

27 दिसंबर साल 1965 में सलमान खान का जन्म हुआ। ऐसे में आज सलमान 58 साल के हो गए हैं। 'टाइगर 3' कलाकार के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ये लाजिमी भी है,

क्योंकि सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस भाईजान के बर्थडे को किसी फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट करते हैं, जिसकी वजह उनका स्टारडम है।

ये भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: एक्टिंग से पहले क्या करते थे सलमान, ठुकराया 'बाजीगर' का ऑफर, पढ़ें- एक्टर के दिलचस्प किस्से