Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan और अरबाज खान शराब के नशे में चूर महेश भट्ट को छोड़ने गए थे घर, लेकिन भूले घर का पता

Salman Khan On Mahesh Bhatt Drunk महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में पूजा भट्ट और आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी थे। अब उन्होंने अभिनेता अरबाज खान को एक इंटरव्यू दिया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 10 Mar 2023 06:02 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan On Mahesh Bhatt Drunk: सलमान खान और अरबाज खान ने महेश भट्ट को घर छोड़ा था।

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan On Mahesh Bhatt Drunk: अरबाज खान के शो द इन्विंसिबल में इस बार महेश भट्ट नजर आए हैं। इस अवसर पर उन्होंने शराब की लत पर अपनी बात रखी है। दरअसल महेश भट्ट एक बार सलीम खान के घर पर शराब के नशे में इतने चूर हो गए कि सलमान खान और अरबाज खान को उन्हें घर छोड़ने जाना पड़ा। हालांकि, महेश भट्ट अपने घर का पता भूल गए। इसके चलते दोनों को बहुत शर्मिंदगी हुई लेकिन दोनों को काफी हंसी भी आ रही थी। 

महेश भट्ट ने अरबाज खान को एक इंटरव्यू दिया है

महेश भट्ट ने अरबाज खान को एक इंटरव्यू दिया है, इसमें उन्होंने अपनी शराब की लत से लड़ाई पर बात की है। महेश भट्ट ने यह भी बताया कि एक बार उन्होंने इतनी शराब पी ली कि वह रोड पर ही सो गए। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी दूसरी बेटी शाहीन के जन्म के बाद उनके लिए सब कुछ बदल गया। द इन्विंसिबल में अरबाज खान ने महेश भट्ट का इंटरव्यू लिया है। इसमें उन्होंने बात की है कि किस प्रकार उन्होंने और उनके बड़े भाई सलमान खान ने महेश भट्ट को घर छोड़ा था।

Lakme Fashion Week 2023: सान्या मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा ने रैंप पर बिखेरा जलवा, देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

महेश भट्ट नशे के कारण अपने घर का पता भूल गए 

अरबाज खान कहते हैं, 'आप बहुत नशे में थे लेकिन पिता चाहते थे कि आपको घर भेजा जाए। हमने टैक्सी में आपको घर छोड़ने का निर्णय लिया। आप यह भूल गए कि आप कहां रहते हो। यह हमारे लिए काफी शर्मिंदगी भरा था, लेकिन हम दोनों हंस भी रहे थे। तब से अब तक आपमें बहुत बदलाव आया है। इस पर महेश भट्ट कहते हैं, 'एक दिन मैंने ज्यादा पी और मैंने पाया कि मैं जेवीपीडी स्कीम की फुटपाथ पर सोया हुआ हूं। मुझे याद है मेरा चेहरा रोड पर था और सुबह होने वाली थी। मुझे याद है मैं किसी पार्टी में गया था और मैं शराब के नशे में इतना चूर हो गया कि रोड पर ही सो गया। इसके बाद मैं अपने घर पर आया। सोनी राजदान ने मुझसे पूछा कि तुम्हें क्या हुआ। मैंने कहा- मुझे पता नहीं। मुझे लगता है शराब की लत लग गई है।'

Nora Fatehi और अक्षय कुमार ने 'ओ अंटावावा' पर लगाए जोरदार ठुमके, वायरल वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

महेश भट्ट को 4 बच्चे हैं

महेश भट्ट आगे कहते हैं, 'इसके बाद जादू हुआ। सोनी राजदान से शाहीन का जन्म हुआ। जब मैं अस्पताल आया। तब मैंने शाहीन को अपने गोद में ले लिया। जब मैं उसे किस करने गया। मुझे ऐसा लगा, वह मुझसे दूर जा रही है। वह शराब की बदबू सहन नहीं कर पाई। वह एक छोटी बच्ची थी।' महेश भट्ट को 4 बच्चे हैं। पहले 2 बच्चे उनकी पहली शादी से है, जिससे उन्हें पूजा और राहुल भट्ट हुए। वहीं, उनकी दूसरी शादी सोनी राजदान से हुई, जिनसे उन्हें दो बेटियां हुई है शाहीन और आलिया भट्ट।

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)