Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुरे वक्त को याद कर भावुक हुए Mithun Chakraborty के बेटे मिमोह, बताया किन दो लोगों ने की थी मदद

Mimoh Chakraborty On Struggle मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने बॉलीवुड में कदम रखा है लेकिन पापा की तरह वह मुकाम हासिल नहीं कर पा रहे हैं । अब एक इंटरव्यू में मिमोह ने बताया है कि कैसे बुरे वक्त में इंडस्ट्री के दो लोग उनके साथ थे जिसे वह कभी नहीं भूल सकते ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 29 Jun 2023 05:18 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan and Karan Johar Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  Mimoh Chakraborty On Struggle: डिस्को डांसर के नाम से मशहूर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने इंडस्ट्री में लम्बी पारी खेली है और आज भी सक्रिय हैं। उनका करियर और निजी जिंदगी बेहद रंगीन रही है।

वहीं, जब बात उनके बेटे की आती है तो मिमोह ने पिता की तरह वो मुकाम हासिल नहीं किया। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी शुरुआती दिनों को याद किया और बताया कि इंडस्ट्री में आने से पहले उनकी मदद किस-किस ने की थी।

सलमान खान ने की मदद

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन जमा नहीं पाए। साथ ही उनकी जितनी फिल्में रिलीज हुईं, सभी फ्लॉप साबित हुईं। अब एक इंटरव्यू में मिमोह ने बताया है कि कैसे बुरे वक्त में इंडस्ट्री के दो लोग उनके साथ थे। एक्टर ने बताया, जब उनकी मदद कोई नहीं कर रहा था तो सलमान खान और करण जौहर ने उनकी मदद की थी।

बॉलीवुड हेल्पलाइन को दिए इंटरव्यू में मिमोह ने कहा, ''सलमान भाई से जब भी मैं मिलने के लिए मैसेज करता था तो वह कहते थे आ जा। मैं उनके पास जाता था और चिल करता था। वह मेरे साथ बैठते थे और मुझे सलाह देते थे। मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता हूं, लेकिन उन्होंने मेरे लिए बहुत किया है। दुर्भाग्य से वो प्रोजेक्ट कभी शुरू नहीं हो पाए।''

View this post on Instagram

A post shared by Mahaakshay Chakraborty (@mimohchakraborty)

करण जौहर ने लोगों से करवाया कनेक्ट- मिमोह

सलमान के बाद उन्होंने बताया कि कैसे करण जौहर ने उनकी मदद की थी। उन्होंने कहा, ''करण जौहर ने मेरी और नमाशी की बहुत मदद की। उन्होंने मुझे कई लोगों से मिलवाया। कई लोगों और एजेंसी से कनेक्ट करवाया। इन लोगों ने बहुत मेहनत की, लेकिन बाकी मेरी किस्मत रही।

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं मिमोह

मिमोह ने साल 2008 में फिल्म जिम्मी से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। मिमोह ने डेब्यू के बाद कई प्रोजेक्ट साइन किए थे, लेकिन वो कैंसिल हो गईं। मिमोह आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगीरा सारा रा रा में नजर आए थे। वह भी पर्दे पर नहीं चली।

View this post on Instagram

A post shared by Mahaakshay Chakraborty (@mimohchakraborty)