Move to Jagran APP

Tiger 3: 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले Salman Khan ने फैंस को दिया खास टास्क, शेयर किया ये वीडियो

Salman Khan Video मौजूदा समय में सलमान खान का नाम आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बना हुआ है। फिल्म टाइगर 3 की रिलीज को लेकर हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच सुपरस्टार सलमान खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस के बाद भाईजान ने रियल लाइफ में भी फैंस को एक खास टास्क दे दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 31 Oct 2023 06:43 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 को लेकर सलमान खान ने शेयर किया ये वीडियो (Photo Credit-Twitter)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Leke Prabhu Ka Naam Song: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। हर दिन 'टाइगर 3' को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आता रहता है।

इस बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान 'टाइगर 3' के लेटेस्ट सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम' को लेकर फैंस को एक स्पेशल टास्क देते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने फैंस को दिया खास टास्क

'टाइगर 3' की वजह से सलमान खान के फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। एक्टर के चाहने वाले उनकी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल प एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में सलमान फैंस से फिल्म के पहले सॉन्ग लेके प्रभु का नाम पर रील्स और शॉर्ट्स वीडियो बनाने को लेकर अपील कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज में 'टाइगर 3' का लेके प्रभु का नाम गाना रिलीज हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इस गानों को फैंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है और आलम ये है कि अब तक 8 दिन में 'टाइगर 3' के इस गाने पर 54 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

'टाइगर 3' का सबको इंतजार

इस साल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में रिलीज हुई। हालांकि भाईजान की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर उनके स्टारडम के हिसाब से गर्दा नहीं उड़ा पाई। ऐसे में अब 'टाइगर 3' को लेकर सलमान खान की शानदार वापसी का हर कोई इंतजार कर रहा है।

12 नवंबर को दिवाली के खास मौके पर सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। सलमान के अलावा इस मूवी बॉलीवुड कलाकार कटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- Upcoming Movies: 'टाइगर 3' से भी ज्यादा लोगों को है इस फिल्म का इंतजार, शाह रुख की 'डंकी' भी खा गई मात