Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi 2023: गणपति बप्पा को विदाई देने अर्पिता के घर पहुंचे सलमान खान, चीफ मिनिस्टर ने भी किये दर्शन

Salman Khan Arpita Khan Ganpati Visarjan 2023 सलमान खान की बहन अर्पिता खान हर साल धूमधाम से गणपति बप्पा का अपने घर स्वागत करती हैं। वह डेढ़ दिन का गणपति रखती हैं। बुधवार को उन्होंने गणपति विसर्जन किया इस खास मौके पर टाइगर-3 एक्टर सलमान खान भी बहन के घर बप्पा को विदाई देने पहुंचे। उनके अलावा भी इस मौके पर सितारों का मेला लगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 11:23 PM (IST)
Hero Image
alman Khan Arpita Khan Ganpati Visarjan 2023 / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Arpita Khan Ganpati Visarjan 2023: महाराष्ट्र में गणपति फेस्टिवल बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है। बॉलीवुड सितारे भी अपने घर पर बप्पा का जोरदार ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत करते हैं। हालांकि, अलग-अलग दिनों भगवान गणेश को विदाई दी जाती है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन अर्पिता खान अपने घर पर गणपति बैठाती हैं।

उनके घर पर डेढ़ दिन के गणपति होते हैं। सलमान खान ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दी थी। अब डेढ़ दिन बाद 'टाइगर-3' एक्टर बप्पा को विदाई देने के लिए बहन अर्पिता के घर पहुंचे।

डेढ़ दिन बाद अर्पिता-सलमान ने किया गणपति बप्पा को विदा

अर्पिता खान और सलमान खान बहुत ही धूमधाम से गणपति सेलिब्रेशन करते हैं। बीते कई सालों में दबंग खान को गणपति विसर्जन पर ढोल नगाड़ों के साथ दिल खोलकर डांस करते हुए देखा गया है। बुधवार को गणपति विसर्जन में शामिल होने पहुंचे सलमान खान की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। |

इस खास मौके पर सलमान खान ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अर्पिता के घर में जाने से पहले मीडिया कैमरा के लिए पोज दिए। 'टाइगर 3' एक्टर सलमान खान के अलावा भी अर्पिता खान के घर गणपति विसर्जन के सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए कई सितारे पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Salman Khan Video: गणपति दर्शन के लिए बहन अर्पिता के घर पहुंचे सलमान खान, सामने आया भाईजान ये लेटेस्ट वीडियो

दिव्या खोसला से लेकर अनुषा दांडेकर तक सितारों का लगा मेला

सलमान खान की बहन अर्पिता खान की भी बेटे आहिल के साथ फोटोज सामने आईं, जिसमें उन्होंने अपने हाथों में गणपति जी की छोटी मूर्ति को पकड़ा हुआ है, तो वहीं आयुष शर्मा और जहीर खान बड़ी गणपति बप्पा की मूर्ति को विसर्जन के लिए ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर महाराष्ट्र्र के चीफ मिनिस्टर भी गणपति बप्पा का सलमान खान के साथ आशीर्वाद लेते हुए नजर आए। इस वीडियो को सलमान खान के एक फैन क्लब ने शेयर किया है।

डिसक्लेमर: खबर में इम्बेड किया गया वीडियो ट्विटर से लिया गया है। जागरण.कॉम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

गणपति विसर्जन के मौके पर अर्पिता खान के घर पर सितारों का मेला लगा। अनुषा दांडेकर से लेकर दिव्या खोसला कुमार, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा गैलेक्सी अपार्टमेंट में विसर्जन के लिए पहुंचे। सलमान खान के अलावा हेलन और अर्पिता खान के भाई सोहेल खान सहित पूरे परिवार ने धूमधाम से बप्पा को 'पुढच्या वर्षी लवकर या' के साथ विदा किया।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की बहन अर्पिता के घर आए बप्पा, मां सलमा खान ने आरती के साथ किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो