Move to Jagran APP

टाइट सिक्योरिटी के साथ Baba Siddique को आखिरी विदाई देने पहुंचे Salman Khan, आंखों में दिखा दर्द

Baba Siddique की मौत बॉलीवुड सेलेब्स के लिए किसी सदमे से कम नहीं है खासकर सलमान खान (Salman Khan) के लिए। सलमान बाबा सिद्दीकी के अच्छे दोस्त हुआ करते थे। बीती शाम को उनकी हत्या के बाद सलमान खान सारा काम छोड़कर अस्पताल उन्हें देखने के लिए गए थे। अब वह अपने दोस्त को आखिरी विदाई देते हुए नजर आए हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 13 Oct 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
बाबा सिद्दीकी को आखिरी विदाई देने पहुंचे सलमान खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स के लिए इफ्तार पार्टी होस्ट करने के लिए मशहूर बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) अब नहीं रहे। बीती शाम को ताक में बैठे तीन आरोपियों ने उन्हें गोलियों से भून दिया। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वह नहीं बच सके।

बाबा सिद्दीकी की मौत से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। जैसे ही सेलिब्रिटीज को पता चला कि उन्हें गोली लगी है, वैसे ही वे लीलावती अस्पताल में उनसे मिलने पहुंच गए थे। सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने बाबा सिद्दीकी की मौत पर दर्द बयां कर रहे हैं। उनकी मौत से सबसे बड़ा झटका सलमान खान (Salman Khan) को लगा है।

शूटिंग छोड़ दोस्त से मिलने गए थे एक्टर 

सलमान खान बाबा सिद्दीकी के बहुत करीब थे। वह उनके द्वारा आयोजित पार्टी में भी आते थे और इवेंट में भी दिखाई देते थे। बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर मिलते ही उन्होंने बिग बॉस 18 का शूट बीच में ही रोक दिया था और तुरंत अस्पताल पहुंच गए थे। अब वह अपने जिगरी दोस्त को आखिरी विदाई देने के लिए उनके घर पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: 'मौत बेकार न जाए', बाबा सिद्दीकी की हत्या से गम में डूबा बॉलीवुड, कातिलों पर फूटा गुस्सा

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

अंतिम विदाई में पहुंचे सलमान खान 

13 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी का नमाज-ए-जनाजा (अंतिम संस्कार) पाली रोड स्थित मकबा हाइट्स पर होगा और फिर रात में उन्हें मरीन लाइंस स्टेशन के अपोजिट स्थित बड़ा कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा। अपने दोस्त को आखिरी विदाई देने के लिए सलमान खान टाइट सिक्योरिटी के साथ पहुंचे।

Salman Khan

Salman Khan at Baba Siddique Last Rites- Pallav Paliwal

वह बाबा सिद्दीकी की अंतिम विदाई में शामिल हुए और भारी भीड़ के बीच उन्हें शेरा (एक्टर के बॉडीगार्ड) उन्हें कवर करते हुए नजर आए। दोस्त को खोने का गम उनकी आंखों में साफ जाहिर हो रहा है।

Salman Khan Pics

Salman Khan at Baba Siddique Last Rites- Pallav Paliwal

Salman Khan at Baba Siddique Last Rites- Pallav Paliwal

किसने की बाबा सिद्दीकी की हत्या?

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ली है। फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए बिश्नोई गैंग ने सलमान खान का नाम लेकर इस हत्या की जिम्मेदारी ली। एक पोस्ट में बिश्नोई गैंग ने साफ-साफ धमकी दी है कि जो भी सलमान खान की मदद करेगा, वे अपना हिसाब-किताब दुरुस्त रखें। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

यह भी पढ़ें- Baba Siddique हत्याकांड से डरे Salman Khan ने लिया बड़ा फैसला! हॉस्पिटल से वापस आने के बाद रात भर करते रहे ये काम