Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan Video Viral: सलमान खान को बाल्ड लुक में देखकर खुली रह गई फैंस की आंखें, लगाया इस बात का अंदाजा

Salman Khan Viral Video टाइगर-3 एक्टर सलमान खान आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। किसी का भाई किसी की जान के बाद जल्द ही उनकी जोड़ी कटरीना के साथ दिखाई देगी। हाल ही में दबंग खान का बाल्ड लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 21 Aug 2023 10:57 AM (IST)
Hero Image
Salman Khan Bald Look Video Viral - सलमान खान के बाल्ड लुक ने मचाया तहलका। Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान अपने फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कभी अपने से आधी उम्र की हीरोइन के साथ पर्दे पर रोमांस करके, तो कभी अपना लुक बदलाव करके, सलमान खान अक्सर चर्चा में आ ही जाते हैं।

अब हाल ही में 'टाइगर' एक्टर सलमान खान ने एक बार फिर से अपने फैंस को हैरान कर दिया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें दबंग खान को बाल्ड लुक में देखकर फैंस हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को देखकर फैंस अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं।

सलमान खान का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बीती रात सलमान खान मुंबई में एक पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान ब्लैक शर्ट और ब्लैक बैगी जींस में नजर आए। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें देखने के लिए क्राउड इकठ्ठा हो गया है।

फैंस 'भाईजान-भाईजान' कहकर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस लुक ने फैंस को पूरी तरह से हैरान कर दिया है। कुछ फैंस को तो सलमान का ये नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है, तो वहीं कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं, जिन्हें उनका ये लुक बिल्कुल भी नहीं भा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने लगाया तेरे नाम 2 का अंदाजा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देखने के बाद कुछ फैंस ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि सलमान खान का ये नया लुक 'तेरे नाम-2' के लिए है। एक यूजर ने लिखा, "सलमान खान का 2023 का तेरे नाम-2 का लुक"। दूसरे यूजर ने लिखा, "बाल हो बाल्ड, उनकी पर्सनैलिटी और स्वैग हमें बहुत पसंद है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "हमारे सल्लू 'तेरे नाम-2' लेकर फिर लौट रहे हैं"। आपको बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि सतीश कौशिक के निधन से पहले सलमान खान और एक्टर के बीच 'तेरे नाम 2' को लेकर बातचीत हुई थी।

सलमान खान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह 'किसी का भाई, किसी की जान' के बाद 'टाइगर-3' के साथ फिल्मी पर्दे पर लौटेंगे।