Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

35 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही सलमान खान-भाग्यश्री की जोड़ी, Maine Pyar Kiya इसी महीने दोबारा होगी रिलीज

सलमान खान ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं जिनमें से एक मैंने प्यार किया रही है। ये मूवी उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही की थी जिसने उनके स्टारडम का बेंचमार्क सेट किया। साथ ही उन्हें सक्सेसफुल एक्टर के तौर पर स्थापित भी किया। सलमान के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक ये मूवी सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 18 Aug 2024 11:55 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान-भाग्यश्री स्टारर 'मैंने प्यार किया' फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) की ब्लॉकबस्टर मूवी 'मैंने प्यार किया' को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। यह बतौर लीड एक्टर सलमान खान की पहली फिल्म थी। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी इस मूवी ने न सिर्फ 1989 में नोट छापे, बल्कि 80 के दशक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

80 के दशक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली थी फिल्म 

प्रेम के रोल में सलमान खान और सुमन की भूमिका में भाग्यश्री की अदाकारी ने लोगों का मन मोह लिया। यह फिल्म सलमान खान के करियर को ऊंचाई तक ले जाने की पहली सीढ़ी साबित हुई। वहीं, इस साल फिल्म को रिलीज हुए 35 साल पूरे हो जाएंगे। इस मौके पर मेकर्स ने फैंस के लिए एक खास एलान किया है। 

यह भी पढ़ें: सलीम-जावेद की लाइफ पर आधारित डाक्यूमेंट्री सीरीज Angry Young Man की हुई घोषणा, सलमान खान ने शेयर किया फर्स्ट लुक

दोबारा रिलीज होगी 'मैंने प्यार किया'

राजश्री फिल्म्स की ओर से सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई है कि 'मैंने प्यार किया' मूवी को थिएटर्स में दोबारा रिलीज किया जाएगा। सलमान खान और भाग्यश्री की दोस्ती और प्यार से सजी ये फिल्म 23 अगस्त को री-रिलीज होगी। हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट है।

View this post on Instagram

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

'मैंने प्यार किया' फिल्म को पीवीआर और सिनेपॉलिस में ही रिलीज किया जाएगा। भाग्यश्री ने फिल्म के दोबारा रिलीज होने पर खुशी जाहिर की है। वहीं, फैंस ने ख्वाहिश जताई है कि इस मूवी के बाद सूरज बड़जात्या की बाकी मूवीज को भी रिलीज किया जाए।

इन फिल्मों को रिलीज करने की भी उठी मांग

फैंस ने डिमांड किया है कि सूरज बड़जात्या की निर्देशित 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ हैं' को भी दोबारा रिलीज किया जाए। बता दें कि इन दोनों मूवीज में भी सलमान खान लीड एक्टर थे और इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी कमाल का रहा।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के साथ फिल्म बनाएंगी Javed Akhtar की बेटी जोया, बोलीं- 'ये बहुत अद्भुत होगा'