Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sangeeta Bijlani संग सलमान खान करने वाले थे शादी, बंट गए थे कार्ड , लेकिन 6 दिन पहले क्यों तोड़ दिया रिश्ता?

आपको बता दें कि सलमान की ​बर्थडे पार्टी में हर किसी की नजर बस संगीता बिजलानी पर ही टिकी थी। 62 साल की संगीता बिजलानी बेहद फिट और खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन थी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 27 Dec 2022 05:23 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Salman Khan sangeeta Bijlani Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan’s Birthday: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर सलमान के सभी चाहने वालों ने उन्हें जमकर बधाई दी। वहीं सलमान ने सोमवार को अपने घर पर ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी है। इस पार्टी में शाह रुख से लेकर सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, कार्तिक आर्यन सहित तमाम सितारों ने शिरकत की, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने खींचा। पार्टी में जिस तरह से एक्टर संगीता से मिले हर किसी के मन में एक ही बात आई की आज भी दोनों के बीच एक खास कनेक्शन है। क्या आपको पता है संगीता और सलमान एक दूसरे से शादी करने वाले थे। उनकी शादी के कार्ड भी बंट चुके थे, लेकिन फिर आखिर ऐसा क्या हुआ जो सलमान ने शादी से मना कर दिया। इस बात का खुलासा कपिल शर्मा के शो पर साजिद नाडियाडवाला ने किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सालों तक चला था सलमान और संगीता का अफेयर

रिपोर्ट्स की मानें में साल 1986 में सलमान और संगीता का रिश्ता शुरू हुआ था, जो तकरीबन 10 सालों तक चला था। वहीं उनका ये रिश्ता की शादी प्यार से बढ़कर शादी तक पहुंच गया था। उनकी शादी के कार्ड तक बंट गए थे, लेकिन सलमान ने महज कुछ ही दिन पहले शादी से इनकार दिया था। संगीता बिजलानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी शादी सलमान से होने वाली थी। वहीं सलमान ने भी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में भी  बताया था कि उनकी शादी होते होते रह गई।

साजिद ने सलमान की शादी को लेकर किया था खुलासा

साजिद नाडियाडवाला ने द कपिल शर्मा शो में साजिद ने सलमान की शादी को लेकर किया था खुलासा की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया था। साजिद ने कहा- '1999 में सलमान खान ने अचानक से बोला कि शादी कर लेते हैं। उनके पास लड़की थी, लेकिन मुझे ढूंढनी थी।' फिर मैंने मम्मी को बोलकर लड़की ढूंढ़ी, शादी डिसाइड हो गई कार्ड चले गए। करीब 25 लोगों को आना था, लेकिन सलमान ने महज 6 दिन पहले कहा ‘यार मेरा मूड नहीं है'। इसे बाद जब मेरी शादी हो रही थी तब वो स्टेज पर आकर बोले पीछे गाड़ी खड़ी है भाग ले।'