Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत जानकर भाईजान भी हो जाएंगे शॉक्ड, देखें तस्वीर

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के इंस्टाग्राम पर मिलियन में फॉलोअर्स हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में शेरा ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए बताया कि उनके घर पर एक नया मेहमान आया है। उन्होंने एक ब्रांड न्यू लग्जरी कार खरीदी है जिसकी कीमत सुनकर मालिक सलमान खान के होश भी उड़ सकते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 29 Aug 2024 03:48 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने खरीदी नई कार/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान बॉलीवुड में जितने फेमस हैं, उतने ही सोशल मीडिया पर मशहूर उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा भी हैं। शेरा बॉलीवुड के दबंग खान के साथ साये की तरह रहते हैं। भाईजान भी उन्हें अपने परिवार के सदस्यों की तरह ही रखते हैं।

सलमान खान के बॉडीगार्ड इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह हर छोटी-बड़ी खुशी अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने एक नई कार खरीदी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बधाई दी।

सलमान के बॉडीगार्ड ने खरीदी करोड़ों की कार

सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन यानी कि 10 लाख के करीब फॉलोअर्स हैं और वह जो भी पोस्ट शेयर करते हैं, उसे लाखों में लैक्स मिलते हैं। हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान के बॉडीगार्ड ने अपनी न्यू कार रेंज रोवर के साथ फोटो शेयर की।

यह भी पढ़ें: Salman Khan को लेकर भावुक हुए उनके बॉडीगार्ड शेरा, एक्टर को लेकर कह डाली यह बात, फैंस ने की तारीफ

ब्लैक रंग की कार के साथ आंखों पर काला चश्मा लगाए और ग्रे शर्ट में शेरा काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "भगवान के आशीर्वाद से हमने अपने घर में नए मेहमान का स्वागत किया है"। एक फैन ने तो कमेंट बॉक्स में शेरा की कार का प्राइस भी बता दिया।

salman khan bodyguard

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी बधाई

शेरा की इस फोटो को ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मुबारक हो, इस कार की कीमत तकरीबन 1.4 करोड़ के आसपास है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "शेरा भाई आप मुझे अपना बॉडीगार्ड रख लो, मैं भी एक छोटी-मोटी क्रेटा तो ले ही लूंगा, प्लीज मुझे ले लो" एक और अन्य यूजर ने लिखा, "आप एक बहुत अच्छे दोस्त और बॉडीगार्ड हो, जिसका प्रिविलेज आपको मिलता है"।

सलमान खान के फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि 'शेरा' सलमान खान को 'मालिक' कहकर बुलाते हैं।

यह भी पढ़ें: मिलिए सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के बेटे अबीर उर्फ ​​टाइगर से, जो जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू