Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan नहीं शेरा को उनके लिए इस एक्टर ने किया था Hire, बाद में यूं बना स्ट्रॉन्ग बॉन्ड

शेरा सलमान खान की जिंदगी का अहम हिस्सा हैं। पिछले 29 साल से शेरा हर पल एक साये की तरह सलमान के साथ रहते हैं। पिछले दिनो शेरा ने एक लग्जरी गाड़ी खरीदी थी जिसके बाद से वो काफी चर्चा में आए। अब हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने सलमान के साथ अपने रिलेशन पर बात की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 05 Sep 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को किसने जॉब दी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सलमान खान के लिए शेरा एकदम उनके शैडो की तरह है। लगभग तीन दशकों से वो उनके साथ जुड़ा हुआ है। शेरा सलमान की सुरक्षा टीम में साल 1995 में शामिल हुए थे और तब से लेकर अब तक वो हर जगह एक्टर को फॉलो करते हैं।

शेरा ने गर्व से दावा किया कि जिस तरह से वो स्टार को सिक्योरिटी देते हैं वैसी देखभाल और सुरक्षा कोई और नहीं दे सकता। हाल ही में उन्होंने जूम को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि वो सलमान खान के साथ कैसे जुड़े?

यह भी पढ़ें: 'अगर अरबाज की मौत होती, तो अफसोस नहीं होता', जब Salim Khan ने मशहूर शो में कह दी थी ऐसी बात

सलमान से कैसे हुई मुलाकात?

शेरा ने बताया कि पहली बार वो सोहेल खान से मिले थे। सोहेल खान प्रोडक्शन की कोई फिल्म शूट हो रही थी। तब उन्होंने मुझे बुलाया था। उन्हें सलमान सर के लिए सिक्योरिटी चाहिए थी उस समय स्टेज पर कुछ बवाल हो गया था। तब सोहेल भाई ने मुझसे रिक्वेस्ट की थी कि मैं सलमान के साथ रहूं। मैं उनके साथ शोज में जाने लगा और फिर हमारा बॉन्ड और भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो गया। मैं सरदार हूं और वो पठान हैं। मैंनें उनसे कह रखा है कि जब तक मैं हूं, आपकी सुरक्षा करता रहूंगा।

किन लोगों को दे चुके हैं सिक्योरिटी?

शेरा का असली नाम गुरुमीत सिंह जॉली है और वो सुरक्षा फर्म टाइगर सिक्योरिटी नाम से एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं। सलमान खान के बॉडीगार्ड रहने के अलावा शेरा विदेश से इंडिया आने वाले सेलेब्स को भी सुरक्षा देता है। शेरा ने गायक व्हिगफील्ड और डायना किंग के साथ-साथ लिजेंड्री सिंगर और सॉन्ग राइटर माइकल जैक्सन जैसी प्रमुख हस्तियों को भी सुरक्षा प्रदान की है।

हाल ही में अनंत अंबानी की शादी के फंक्शन में जब जस्टिन बीबर इंडिया आए थे तो शेरा ने ही उन्हें सिक्योरिटी दी थी।

यह भी पढ़ें: दर्द में भी झुके नहीं एक्टर! Salman Khan ने पसली में चोट के बावजूद शुरू की Sikander की शूटिंग