Move to Jagran APP

Singham Again में दबंगई नहीं दिखा पाएंगे 'चुलबुल पांडे' Salman Khan, रिलीज से पहले रोहित ने लिया बड़ा फैसला!

Singham Again साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है जो दिवाली के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अजय देवगन स्टारर फिल्म में अक्षय कुमार से लेकर रणवीर सिंह तक का कैमियो होने वाला है। कहा जा रहा था कि रोहित शेट्टी की फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी दिखाई देंगे। हालांकि अब अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने बड़ा फैसला लिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 21 Oct 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
सिंघम अगेन में नहीं नजर आएंगे सलमान खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 58 साल के सलमान खान (Salman Khan) जब भी बड़े पर्दे पर आते हैं तो पूरा सिनेमाघरों में हल्ला होना तय है। टाइगर 3 के बाद फैंस को इंतजार उनकी अगली फिल्म सिकंदर (Sikandar) की है। इस बीच लोग उम्मीद लगा रहे थे कि अभिनेता इसी साल रिलीज हो रही सिंघम अगेन (Singham Again) में भी कैमियो कर सकते हैं।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सिंघम अगेन दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बाजीराव सिंघम के साथ फिल्म में सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) और सिंबा (रणवीर सिंह) भी बतौर कैमियो धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। कहा जा रहा था कि फिल्म में चुलबुल पांडे यानी सलमान खान का भी कैमियो होगा। हालांकि, अब इसको लेकर जो खबर सामने आ रही है, वो शायद फैंस का दिल तोड़ दे।

सिंघम अगेन से बाहर हुए सलमान खान

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान सिंघम अगेन में कैमियो नहीं करेंगे। पिछले हफ्ते मुंबई के गोल्डन तंबाकू फैक्ट्री में सलमान खान का कैमियो सीन शूट होना था। शूट एक दिन का होने वाला था और सारी तैयारियां भी हो गई थीं, लेकिन रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने आपसी सहमति से सलमान को फिल्म से हटा दिया है।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa से भी चार कदम आगे निकले Singam Again के मेकर्स, पहले गाने में दिखा श्रीराम-हनुमान का मिलन

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

इसलिए रोहित शेट्टी ने कैंसिल किया शूट

अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन में सलमान खान का शूट इसलिए कैंसिल किया, क्योंकि उनमें दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गम में डूबे भाईजान से बात करने की हिम्मत नहीं है। उनका कहना है कि इस दुख की घड़ी में उनसे शूट करने के लिए कहना थोड़ा असंवेदनशील हो जाएगा।

Ajay Devgn In Singham Again

Ajay Devgn in Singham Again- Instagram

CBFC के पास गई सिंघम अगेन

यही नहीं, रोहित शेट्टी और अजय देवगन को जल्द से जल्द अपनी फिल्म सिंघम अगेन को सेंसर बोर्ड के पास भी भेजना था। इसलिए उन्होंने बिना सलमान खान की मौजूदगी के फिल्म को CBFC को भेजना का फैसला लिया। मेकर्स ने सर्टिफिकेशन के लिए फिल्म को 18 अक्टूबर को CBFC को भेज दिया है।

अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, जैकी और टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- दीपावली पर धमाका करने के लिए तैयार Singham Again, अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने बताया कहां से आया 'आता माझी सटकली'