Move to Jagran APP

Baba Siddique हत्याकांड से डरे Salman Khan ने लिया बड़ा फैसला! हॉस्पिटल से वापस आने के बाद रात भर करते रहे ये काम

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Murder) के हत्याकांड से राजनीति और बॉलीवुड जगत के तमाम सितारे सदमे में हैं। खासकर सलमान खान जो उनके करीबी थे। बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। वहीं इस हादसे के बाद सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद एक्टर ने एक अहम फैसला लिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 13 Oct 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान और बाबा सिद्दीकी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Baba Siddique Murder: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) को मुंबई में सरेआम गोली मार दी गई, जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली। उधर, बाबा सिद्दीकी मौत ने सलमान खान को झकझोर कर रख दिया है।

सलमान खान की बढ़ाई सिक्योरिटी

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा गया है, 'हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन जो सलमान खान की हेल्प करेगा, वह अपना हिसाब कर ले। हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा, तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे। हमने पहले वार कभी नहीं किया।' वहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान (Salman Khan) की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

(बॉलीवुड स्टार्स के साथ बाबा सिद्दीकी)

दर्द में हैं सलमान खान

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया गया है कि इस हादसे के बाद सलमान खान व उनका परिवार किसी से भी नहीं मिल रहा है। फैमिली ने इंडस्ट्री से किसी को भी घर पर आने के लिए मना किया है। वहीं, सलमान खान ने भी अपनी मीटिंग्स को कुछ दिन के लिए कैंसिल कर दिया है।

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि बाबा सिद्दीकी की मौत ने सलमान खान को गहरा सदमा दिया है। वह काफी दर्द में हैं। लीलावती अस्पताल से घर आने के बाद सलमान पूरी रात नहीं सोए। वह जीशान (बाबा सिद्दीकी के बेटे) से फोन पर बात करते रहे। सलमान, बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार के लिए भी उनके परिवार के टच में हैं।

सोहेल और अरबाज को भी झटका

बाबा सिद्दीकी की मौत से न सिर्फ सलमान खान, बल्कि सोहेल और अरबाज खान तक को झटका लगा है। सलमान की ही तरह वह दोनों भी बाबा सिद्दीकी के करीबी माने जाते थे।

तीन शूटरों की हुई पहचान

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में तीन शूटरों की पहचान हुई है। इनमें से दो उत्तर प्रदेश के बहराइच से और तीसरे के हरियाणा से होने की बात सामने आई है। उधर, सोशल मीडिया पर जो पोस्ट सामने आया है , उसके बाद गैंग की ओर से दावा किया गया है कि बाबा सिद्दीकी पास्ट में दाऊद इब्राहिम के साथ मकोका एक्ट में शामिल थे।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique Murder: जब बाबा सिद्दीकी ने इमरान हाशमी को दिया था यह सरप्राइज, खास रहा एक्टर के लिए वो पल