Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ये किसी की सुनता ही नहीं अगर सुना होता तो...' Salman Khan ने Arbaaz Khan की दूसरी शादी पर किया ऐसा कमेंट

Salman Khan And Arbaaz Khan अरबाज खान (Arbaaz Khan) 24 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान के साथ दूसरी बार निकाह किया। अरबाज जब से दोबारा दूल्हा बने है तो से उनकी चर्चा हो रही है। अब ये चर्चा देर रात बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले स्टेज पर भी हुई। इस दौरान सलमान खान का रिएक्शन भी सामने आया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jan 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान और अरबाज खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan And Arbaaz Khan: सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) 24 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान के साथ दूसरी बार निकाह किया।

अरबाज जब से दोबारा दूल्हा बने है तो से उनकी चर्चा हो रही है। अब ये चर्चा देर रात बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले स्टेज पर भी हुई। इस दौरान सलमान खान का रिएक्शन भी सामने आया।

यह भी पढ़ें- 5 साल बाद भी वादा नहीं भूले Salman Khan, 9 साल के कैंसर सर्वाइवर फैन को घर बुला की मुलाकात

अपनी शादी में नहीं बुलाया- भारती सिंह

दरअसल, बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले में भारती सिंह (Bharti Singh) ने अरबाज खान की शादी को लेकर सलमान खान से सवाल पूछे जिसका सलमान खान ने मजेदार जवाब दिया। बिग बॉस-17 फिनाले के मंच पर सलमान खान अपने अपने दोनों भाई सोहेल-अरबाज संग खूब मस्ती की। इस दौरान भारती ने अरबाज से कहा कि आपने हमें अपनी शादी में नहीं बुलाया। इसका जवाब देते हुए अरबाज ने कहा- ‘कोई नहीं अगली शादी में बुला लेंगे, हां किसी और की…’

सलमान खान ने किया रिएक्ट

अब अरबाज के इस खुलासे के बाद भारती हैरान होते हुए सलमान खान से की तरह देख कहा, ‘आपने बड़े भाई होने के तौर पर शादी को लेकर आपने इन्हें कोई सलाह नहीं दी’। इस पर सलमान खान हंसते हुए कहा, अरबाज किसी की सुनता ही नहीं अगर सुना होता तो…’। अब सलमान खान का ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मलाइका को किया अनफॉलो

शूरा खान से शादी के बाद अरबाज खान ने अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। ये एक्स कपल तलाक के बाद आपस में दोस्ती का रिश्ता साझा करते रहे हैं। दोनों को बेटे अरहान के साथ कई बार एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि अरबाज खान ने शूरा से शादी के बाद एक्स वाइफ मलाइका को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया।

यह भी पढ़ें- 'ट्रॉफी के बदले चुकानी पड़ी बड़ी कीमत', Munawar Faruqui बोले- मैं टूट चुका था, एक दिन ऐसा न था जब मैं रोया नहीं

बता दें, अरबाज और मलाइका ने 1998 में शादी की थी। यह एक लव मैरिज थी। साल 2016 के मार्च में दोनों ने अपने अलग होने की घोषणा की थी, जिसके मई 2017 में दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया।