Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan Birthday: भांजी आयत संग सलमान खान ने काटा केक, बर्थडे सेलिब्रेशन में इकट्ठा हुआ पूरा खान परिवार

Salman Khan Birthday Celebration Video सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान हर साल अपना जन्मदिन पनवेल वाले फार्म हाउस पर सेलिब्रेट करते हैं लेकिन इस बार भाई जान ने अपना जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ बहन अर्पिता खान के घर पर सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 27 Dec 2023 08:01 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान का जन्मदिन ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Birthday Celebration Video: सलमान खान (Salman Khan) आज यानी 27 दिसंबर को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान हर साल अपना जन्मदिन पनवेल वाले फार्म हाउस पर सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार भाई जान ने अपना जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ बहन अर्पिता खान के घर पर सेलिब्रेट किया।

यह भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: सलमान खान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए घर के बाहर इकट्ठा हुए फैंस, सभी को भाई की एक झलक का इंतजार

भांजी के साथ काटा केक

सलमान खान (Salman Khan) के परिवार के लिए 27 दिसंबर बेहद खास होता है। इस दिन न सिर्फ भाईजान का जन्मदिन होता है बल्कि उनकी भांजी आयत खान का भी जन्मदिन है। ऐसे में सलमान खान ने भांजी के साथ अपने बर्थडे का केक काटा। सलमान मामू जहां 58 साल के हुए तो वहीं उनकी भांजी 4 साल की हो गई हैं। इस मौके पर एक्टर का पूरा परिवार शामिल हुआ।

— Its Raj..! (@LoyalSalmanFan1) December 26, 2023

कट किया थ्री-टियर केक

सलमान खान और आयत ने मिलकर थ्री-टियर केक कट किया। वीडियो में देख सकते हैं कि आसपास लोग खड़े होकर तालियां बजा रहाे हैं। वीडियो में अरबाज खान और उनके बेटे अरहान भी नजर आ रहे हैं। इस मौके पर भाईजान ने ब्लैक शर्ट और मैचिंग जैकेट में नजर आए। 

— Ifty khan (@Iftykhan15) December 26, 2023

ये स्टार्स आए नजर 

यह भी पढ़ें- Guess Who: शर्त लगा लो! इस छोटे बच्चे को नहीं पहचान पाएंगे आप, बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार का मिला है टैग

सलमान खान का बर्थडे हो और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर न हो ऐसा हो नहीं सकता। इस बार भी यूलिया बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा रही। इसके अलावा अरबाज खान, अरहान खान, हेलन, अलवीरा, आयुष शर्मा, अर्पिता खान और बॉबी देओल भी नजर आए।