Move to Jagran APP

Salman Khan से जान के बदले 5 करोड़ मांगने वाले शख्स के बदले सुर, धमकी देने के बाद हो रहा इस बात का पछतावा!

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ा एक मैसेज ट्रैफिक पुलिस को मिला था जिसमें एक शख्स ने खुद बिश्नोई गैंग से बताकर अभिनेता को धमकी दी थी और कहा था कि उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। अब पुलिस ने उस शख्स के बारे में पता लगा लिया है। शख्स ने दोबारा ट्रैफिक पुलिस को इस मामले को लेकर मैसेज किया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 21 Oct 2024 07:34 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान को धमकी देने वाले शख्स ने फिर किया मैसेज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 1998 में काला हिरण शिकार मामला 26 साल बाद भी सलमान खान का पीछा नहीं छोड़ रहा है। इस मामले को लेकर लगातार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग की तरफ से अभिनेता को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

इसी साल बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान को दो झटके लगे। पहला अप्रैल में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी हुई और फिर 12 अक्टूबर को उनके अजीज दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई, जिसकी जिम्मेदारी कथित तौर पर बिश्नोई गैंग ने ली है। यही नहीं, हाल ही में ट्रैफिक पुलिस के पास एक मैसेज आया था, जो सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के लिए भेजा गया था।

धमकी देने वाले शख्स ने किया दोबारा मैसेज

ट्रैफिक पुलिस को कुछ दिन पहले एक धमकी भरा मैसेज मिला था। शख्स खुद को बिश्नोई गैंग का बता रहा था। मुंबई पुलिस उस शख्स की तहकीकात कर रही थी। एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने दोबारा ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान से जुड़ा मैसेज भेजा है। इस बार मैसेज धमकी वाला नहीं बल्कि सलमान से माफी मांगने के लिए था।

यह भी पढ़ें- Salman Khan को मिल रही धमकियों के बीच जीजा Aayush Sharma ने बेचा अपना घर, करोड़ों में फिक्स हुई डील

Salman Khan

Salman Khan- Instagram

मैसेज को लेकर शख्स ने मांगी माफी

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस को धमकी देने वाले शख्स से दोबारा व्हॉट्सऐप मैसेज आया है। पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया कि शख्स ने दावा किया कि धमकी भरा मैसेज गलती से भेजा गया था और वह इस घटना के लिए बहुत पछता रहा है। पुलिस ने शख्स की लोकेशन झारखंड बताई है। उसे पकड़ने के लिए एक टीम भी भेजी गई है।

Salman Khan Death Threat

Salman Khan- Instagram

सलमान खान से की थी 5 करोड़ की डिमांड

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक मैसेज मिला था, जिसमें शख्स ने खुद को बिश्नोई गैंग का सहयोगी बताया था। मैसेज में शख्स ने कहा था कि वह सलमान और लॉरेंस का झगड़ा सुलझा सकता है। उसने कहा था कि अगर सलमान को जिंदा रहना है तो उसे 5 करोड़ देना होगा, वरना उसका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

इस धमकी के मिलने के बाद सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी और मुंबई पुलिस शख्स की जांच-पड़ताल करने में जुट गई थी। 

यह भी पढ़ें- Singham Again में दबंगई नहीं दिखा पाएंगे 'चुलबुल पांडे' Salman Khan, रिलीज से पहले रोहित ने लिया बड़ा फैसला!