Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

15 साल बाद भी Salman Khan नहीं भूले एक भी स्टेप, 58 की उम्र में 'वॉन्टेड' के गाने पर किया जबरदस्त डांस

सलमान खान (Salman Khan) जहां भी जाते हैं वहां रंग जमा देते हैं। हाल ही में सलमान ने मुंबई में एक इवेंट में शिरकत की है। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान 15 साल पहले आई उनकी आइकॉनिक मूवी वॉन्टेड (Wanted) के जलवा गाने के जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 28 Aug 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल (Salman Khan, Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडस्ट्री के मेगा सुपरस्टार के तौर पर सलमान खान (Salman Khan) को जाना जाता है। मनोरंजन जगत में सलमान का नाम अक्सर चर्चा का विषय बनता है। इस वक्त एक वायरल वीडियो को लेकर भाईजान सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसकी वजह उनका शानदार डांस है। 

हाल ही में सलमान खान के मुंबई में आयोजित एक इवेंट में शिरकत की है और इस मौके का उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी सुपरहिट फिल्म वॉन्टेड (Wanted) के जलवा गाने पर 15 साल बाद भी हूबहू स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं। आइए एक नजर सलमान के इस वीडियो पर डालते हैं। 

सलमान ने डांस से लूटी महफिल

साल 2009 में सलमान खान स्टारर फिल्म वॉन्टेड को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। मूवी में राधे के किरदार के जरिए सलमान ने दर्शकों का दिल जीता। इस फिल्म की कहानी और गाने आज भी फैंस के जुबान पर बने रहते हैं। खासतौर पर दिवंगत सिंगर वाजिद खान की आवाज में जलवा सॉन्ग हर किसी की फेवरेट माना जाता है। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: चंदेरी में आतंक मचाने के बाद अब बिग बॉस के घर में आएगा Stree 2 का सरकटा, लेकिन बस एक प्रॉब्लम

इंस्टाग्राम पर सेलेब्स फोटोग्राफर वरिंद्र चावला ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें सलमान खान के वॉन्टेड मूवी के इसी गीत पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं। 58 साल की उम्र में स्टेज पर जिस तरह से सलमान लचक दिखा रहे हैं, उसको लेकर उनकी तारीफ होनी बनती है। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आलम ये है कि इंटरनेट पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई भाईजान की जमकर प्रशंसा कर रहा है। बता दें कि आने वाले समय में सलमान फिल्म सिकंदर (Sikandar) में नजर आएंगे। 

वॉन्टेड बनी थी सलमान के लिए वरदान

वॉन्टेड की रिलीज से पहले सलमान खान के एक्टिंग करियर पर कई सवाल खड़े हो रहे थे। लेकिन प्रभू देवा के डायरेक्शन में बनी इस मूवी ने एक बार फिर से सलमान का करियर रिवाइव कर दिया और फिर इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वॉन्टेड की सफलता से सलमान का मनोबल काफी बढ़ गया और उन्होंने 17 ऐसी फिल्में दी जो बॉक्स ऑफिस पर 100 से ऊपर की कमाई करने में कामयाब हुईं।

ये भी पढ़ें- अपने डेब्यू से पहले एक साल तक परेशान थे Hrithik Roshan, सलमान खान को क्यों मिलाया था फोन?