Move to Jagran APP

फिर छिड़ी लिव इन रिलेशन पर बहस, Zeenat Aman के बाद बोलीं सोमी अली- भारत और पाकिस्तान में...

कुछ दिनों पहले दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) ने सोशल मीडिया पर लिव इन रिलेशनशिप को लेकर अपनी राय रखी थी और एक कपल के लिए इसे कारगर बताया था। इस मामले को लेकर जीनत के समर्थन में कई सेलेब्स आए जबकि मुकेश खन्ना जैसे एक्टर ने उनकी आलोचना की। अब जीनत अमान के सपोर्ट में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) आ गई हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 14 May 2024 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 03:42 PM (IST)
जीनत अमान को लेकर बोलीं सोमी अली (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जीनत अमान (Zeenat Aman) हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। बेशक जीनत मौजूदा समय में फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर लिव इन रिलेशनशिप के फायदे को लेकर खुलकर बात की थी।

इसको लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने उनका समर्थन किया, जबकि मुकेश खन्ना, शायरा बानो और मुमताज जैसे फिल्मी सितारों ने जीनत की आलोचना भी की। इस बीच सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं सोमी अली (Somy Ali) इस मामले को लेकर जीनत अमान के सपोर्ट में आगे आ गई हैं।

जीनत के बयान पर सोमी का रिएक्शन

इन दिनों सलमान खान के लिए बिश्नोई समाज से माफी वाले बयान को लेकर सोमी अली का नाम चर्चा में बना हुआ है। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए सोमी ने जीनत अमान के लिव रिलेशन वाले पोस्ट को लेकर खुलकर बात की है। सोमी ने कहा है- हमने ऐसे कई मामले देखें हैं जहां लोग एक दूसरे को जाने बिना शादी कर लेते हैं और बाद में तलाक भी ले लेते हैं। 

जीनत जी ने जो सुक्षाव दिया है वो तलाक की दर को कम कर सकता है। लिव इन रिलेशनशिप की वजह से आप एक दूसरे को समझ सकते हैं। सीमाएं तय करते सकते हैं और तो और एक दूसरे के बारे में अच्छा बुरा, पसंद न पसंद सब को बखूबी जान सकते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

भारत और पाकिस्तान में तलाक की दर काफी अधिक है। ऐसे में लिव इन रिलेशन के जरिए इसको काफी हद तक कम किया जा सकता है। बता दें कि जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर लिव इन रिलेशनशिप को लेकर अपनी राय रखी है।

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं सोमी 

सोमी अली को लेकर सलमान खान का नाम अक्सर चर्चा में बना रहता है। बताया जाता है कि 1991 से लेकर 1998 तक सोमी सलमान की गर्लफ्रेंड रही हैं। हालांकि ब्रेकअप के बाद वह सलमान खान को लेकर कई बड़े खुलासे कर भी चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें- 'वो तो शुरुआत से ही...', जीनत अमान के लिव इन रिलेशनशिप बयान पर मुकेश खन्ना का पलटवार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.