Move to Jagran APP

'पहले वार अब प्यार', Salman Khan की जान की Ex गर्लफ्रेंड को सताई चिंता, गैंगस्टर से मांग लिया उसका नंबर

Salman Khan को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच डर का माहौल बना हुआ है। इस बीच सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर गैंगस्टर के लिए पोस्ट शेयर किया है और उनसे फोन नंबर मांगा है। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 17 Oct 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
लॉरेंस बिश्नोई के लिए सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही फिल्मी दुनिया में हलचल मची है। काले हिरण की हत्या मामले में सलमान खान (Salman Khan) का दुश्मन बना लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) लगातार उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहा है। इस मामले को बीते हुए 26 साल हो गए हैं, लेकिन बिश्नोई गैंग इस मामले के लिए बार-बार अभिनेता को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

इसी साल अप्रैल महीने में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी, जिसके बाद अभिनेता की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी। हाल ही में 12 अक्टूबर को सलमान के दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई, जिसकी जिम्मेदारी कथित तौर पर बिश्नोई गैंग ने ली है। बिश्नोई गैंग के जारी फेसबुक पोस्ट में बताया जा रहा था कि जो कोई भी सलमान की मदद करेगा, वह अपना हिसाब-किताब रख ले।

लॉरेंस बिश्नोई के लिए सोमी अली का मैसेज 

सलमान खान को मिली धमकी के बाद अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोमी ने सोशल मीडिया पर गैंगस्टर का नंबर मांगा है। गैंगस्टर की फोटो शेयर करते हुए पूर्व अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "यह लॉरेंस बिश्नोई के लिए सीधा मैसेज है। नमस्त लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी जूम कॉल्स कर रहे हो, तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं।"

यह भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों का Salman Khan पर नहीं पड़ा कोई असर? 'सिकंदर' के सेट पर फिर दिखाएंगे एक्शन

View this post on Instagram

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

गैंगस्टर से मांगा फोन नंबर

सोमी अली ने आगे कहा, "कृपया करके मुझे बताये कि ये कैसे हो सकता है? हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है। हम पूजा के लिए आपके मंदिर आना चाहते हैं पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो जाए पूजा के बाद। फिर यकीन मानिए कि यह आपके फायदे की ही बातें हैं। अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए, बड़ा एहसास होगा आपका। शुक्रिया।"

सलमान खान पर लगा चुकी हैं इल्जाम

इसी साल जब अप्रैल में सलमान के घर पर फायरिंग हुई थी, तब भी सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांगते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि वह सलमान की गलती को भूल जाएं और उन्हें माफ कर दें। हालांकि, इससे पहले वह कई बार सलमान पर वार कर चुकी हैं। उन्होंने अभिनेता पर धोखा देने और मारपीट का आरोप लगा चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर उनके खिलाफ पोस्ट करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan को किसने गिफ्ट किया था फिरोजा ब्रेसलेट, एक्टर ने बताया अब तक कैसे करता आ रहा है उनकी मदद