Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूल में जाने से पहले खुशी से झूमी उठीं सलमान खान की 'मुन्नी', हर्षाली मल्होत्रा का वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान की साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब काफी बड़ी हो चुकी हैं। हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में मुन्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो खूब वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 21 Jun 2022 05:46 PM (IST)
Hero Image
salman khan film bajrangi bhaijaan munni aka harshaali malhotra pool dance video viral. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Harshaali Malhotra Viral Video: साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को लोगों का खूब प्यार मिला। आज भी जब ये फिल्म टीवी पर आती है तो लोग खूब चाव से सलमान खान और हर्षाली मल्होत्रा की प्यारी सी केमिस्ट्री को सरहाते हैं। एक तरफ जहां कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सलमान खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों के तौर पर देखा जाता है, तो वहीं दूसरी तरफ मुन्नी का किरदार निभाकर हर्षाली मल्होत्रा ने भी फिल्म से खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि बजरंगी भाईजान के बाद हर्षाली ने फिल्मों से दूरी बना ली, लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं।

14 साल की हर्षाली मल्होत्रा की वीडियो हुई वायरल

हर्षाली मल्होत्रा 14 साल की हो चुकी हैं और वह बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। हर्षाली मल्होत्रा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हर्षाली पूल के किनारे खड़ी हुईं दिखाई दे रही हैं और वह पूल में जाने से पहले खुशी से झूम उठी हैं। इस वीडियो में अपने बालों को ऊपर बांधे हुए हर्षाली मल्होत्रा ने शॉर्ट ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्षाली मल्होत्रा ने लिखा, 'मैं अपने पूल की तरफ जाते हुए'।

View this post on Instagram

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

बजरंगी भाईजान की मुन्नी की इस वीडियो ने फैंस को किया इम्प्रेस

सलमान खान की फिल्म में 'मुन्नी' का किरदार निभा चुकीं हर्षाली मल्होत्रा के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपका ये वीडियो बहुत ही मजेदार है'। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुन्नी बहुत खूब'। अन्य यूजर ने लिखा, 'हर्षाली आप बहुत ही प्यारी लग रही हो'। फैंस हर्षाली मल्होत्रा के इस रूप को देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

इस टीवी शो से की थी हर्षाली ने अपनी शुरुआत

हर्षाली मल्होत्रा ने बहुत ही कम उम्र में टीवी की दुनिया में कदम रख दिया था। उन्होंने सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर के शो 'कुबूल है' में यंग जोया का किरदार निभाया था। इसके बाद हर्षाली ने लौट आओ तृषा, सावधान इंडिया और सबसे बड़ा कलाकार में काम किया। टीवी के साथ-साथ हर्षाली ने सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में भी काम किया, जिन्होंने हर्षाली को एक बड़ा स्टार बनाया।