Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दबंग 4' पर जल्द लगेगी मुहर, फाइनली Salman Khan ने 'चुलबुल पांडे' के कमबैक को लेकर तोड़ी चुप्पी

Dabanng 4 सलमान खान की सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी दबंग के चौथे पार्ट को लेकर लंबे समय से चर्चाएं तेज हैं। कभी फिल्म के डायरेक्टर अरबाज खान इस पर अपनी राय रखते हैं तो कभी रिपोर्ट्स में कुछ न कुछ चलता है। ऐसे में अब खुद Salman Khan ने दबंग 4 को लेकर चुप्पी तोड़ी है और इसके बनने को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 30 Mar 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
दबंग 4 को लेकर बोले सलमान खान (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म दबंग में चुलबुल पांडे के किरदार फैंस सलमान खान को देखना काफी पसंद करते हैं। लंबे वक्त से इस सफल फिल्म फ्रेंचाइजी की चौथे पार्ट को लेकर सुर्खियां तेज हैं। लेकिन अभी तक दबंग 4 (Dabangg 4) की मेकिंग को लेकर कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया है। 

इस बीच अब सलमान खान (Salman Khan) ने खुद ही इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। भाईजान ने बताया है कि क्या आने वाले दिनों में दबंग 4 पर मुहर लगेगी और फिलहाल ये किस वजह से रुकी हुई है। आइए जानते हैं कि दबंग 4 को लेकर सलमान ने क्या-क्या अपडेट दिया है। 

दबंग 4 को लेकर बोले सलमान खान

दबंग फ्रेंचाइजी सलमान खान के छोटे भाई और निर्माता अरबाज खान की मूवी है। इस फिल्म को लेकर कभी अरबाज की तरफ से कोई रिएक्शन आता है तो कभी मीडिया रिपोर्ट्स नया बज क्रिएट करती हैं। इन सब के बीच अब सलमान खान ने दबंग 4 पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। 

हाल ही में अरबाज खान की नई फिल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान से दबंग 4 को लेकर सवाल पूछा गया, जिस पर भाईजान ने कहा है- बहुत जल्द ये फिल्म बनेगी। जैसे ही दोनों भाई एक स्क्रिप्ट पर लॉक हो जाएंगे, इसका निर्माण जरूर होगा। फिलहाल इनको कुछ और बनानी है और हम कुछ और चाहते हैं। 

इसकी वजह से पेंच फंसा हुआ है। लेकिन जैसी हम दोनों के विचार एक कहानी पर सहमत हो जाएंगे। इसके बाद ही दबंग रिलीज हो जाएगी। सलमान के इस ताजा बयान के बाद यकीनन तौर पर दबंग 4 को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ने वाली है। 

तीन पार्ट रहे सफल

साल 2010 में दबंग फिल्म फ्रेंचाइजी की शुरुआत हुई। इस फिल्म ने अपनी शानदार कहानी से फैंस का दिल जीता और चुलबुल पांडे के नए अवतार में सलमान खान ने अपनी अलग पहचान बनाई। आलम ये रहा कि साल 2012 में दबंग 2 और 2019 में दबंग ने भी सफलता के क्रम को जारी रखा। 

ये भी पढ़ें- सतीश कौशिक को याद कर इमोशनल हुए Salman Khan, 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग में कहा- 'वो हमारे करीब थे...'