Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan: 'खुश रहो या दुखी काम करते रहो', Farrey के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान ने भांजी Alizeh को दिया नसीहत

फिल्म फर्रे के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान ने कहा कि मुझे मैंने प्यार किया से लॉन्च किया गया मैं नया था। आमिर खान को कयामत से कयामत तक शाह रुख खान को दीवाना से अजय देवगन को फूल और कांटें से अक्षय कुमार को खिलाड़ी से लॉन्च किया गया था। हर कोई अपने लिए रास्ता खुद बनाता है। फिल्म की किस्मत पर काफी कुछ निर्भर करता है।

By Priyanka singhEdited By: Shubham SharmaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
Salman Khan ने कहा खुश रहो या दुखी काम करते रहो।

जेएनएन, मुबंई। कई नई प्रतिभाओं को अपनी फिल्मों में लॉन्च कर चुके अभिनेता सलमान खान अब अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को लान्च कर रहे हैं। फर्रे फिल्म से सलमान की बहन अलविरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह अभिनय में पदार्पण कर रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर लान्च पर खान परिवार से सलमान खान के साथ सोहेल खान, अर्पिता खान और आयुष शर्मा भी पहुंचे।

इस मौके पर सलमान ने कहा कि अलीजेह की किस्मत केवल इस फिल्म पर निर्भर नहीं रहेगी। मुझे मैंने प्यार किया से लॉन्च किया गया, मैं नया था। आमिर खान को कयामत से कयामत तक, शाह रुख खान को दीवाना से अजय देवगन को फूल और कांटें से अक्षय कुमार को खिलाड़ी से लॉन्च किया गया था। हर कोई अपने लिए रास्ता खुद बनाता है। फिल्म की किस्मत पर काफी कुछ निर्भर करता है।

परिवार की विरासत संभालने की जिम्मेदारी 

अलीजेह की किस्मत केवल इस एक फिल्म पर निर्भर नहीं करेगी। अगर फिल्म ने ठीक-ठाक किया और ये दस गुना मेहनत करेंगी, तो आगे तक जाएंगी। सभी नए कलाकारों को यही कहना चाहूंगा कि आत्मसंतुष्ट न हो जाएं। खुश रहो या दुखी, बस काम करते रहो। शॉट के 30 सेकेंड में अपना बेस्ट दो। वहीं, अलीजेह ने कहा कि उन पर परिवार की विरासत को संभालने का दबाव है। वह भी इंसान है और ऐसा होना सामान्य बात है।

फर्रे मतलब चिट होती है, जो कई बार परीक्षाओं में नकल के लिए प्रयोग किया जाता है। इस मौके पर जब सभी कलाकार बताने लगे कि उन्होंने कैसे परीक्षाओं में चीटिंग की है। इस पर सलमान ने कहा कि ये देखो हिंदुस्तान का फ्यूचर सामने खड़ा है, एक चीटिंग करा रहा है, एक कर रहा है।

24 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी फर्रे

वहीं, फर्रे की रिलीज तारीख बताने के बाद सलमान ने अलीजे की तरफ देखा की सही बोल रहा हूं ना। जब अलीजेह ने हां कहा, तो सलमान ने कहा कि आजकल इस फिल्म और टाइगर 3 के बीच कंफ्यूज हो जाता हूं। 12 नवंबर को सलमान की आगामी फिल्म टाइगर 3 रिलीज होगी। वहीं फर्रे फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

यह भी पढ़े: Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला बनीं विकेट-कीपर, यूजर्स बोले- ''पंत भाई कि थाली में छेद''