Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने 'भांजी' अलिजेह अग्निहोत्री को दी जिंदगी की सबसे बड़ी सीख, बोले- 'मामू पर एक एहसान करो...'

Salman Khan Niece Alizeh Agnihotri बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी और अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के लिए सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है। साथ ही अलिजेह को जिंदगी की बड़ी सीख देते हुए एक गुजारिश भी की है। उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 16 Sep 2023 06:57 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan ने भांजी के लिए लिखी ये दिल छू लेने वाली बात। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Niece Alizeh Agnihotri: सलमान खान हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता हैं। बड़े पर्दे पर उनकी दबंगई चलती है, लेकिन असल जिंदगी में वह एक फैमिली मैन हैं। सल्लू मियां अपने परिवार के बहुत करीब हैं। वह अपनी फैमिली के हर सदस्य पर जान छिड़कते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के लिए एक पोस्ट किया है।

अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) सलमान खान की बहन अलवीरा खान और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। 21 सितंबर 2023 को अलिजेह 23 साल की हो जाएंगी। वह बॉलीवुड में भी जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं। इस बीच सलमान खान ने अपनी भांजी के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan niece Alizeh Agnihotri Photos: सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने करण जौहर की बर्थडे पार्टी में लूटी महफिल, देखें तस्वीरें

सलमान खान ने भांजी को दी ये सलाह

'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर चर्चा बटोर रहे सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी भांजी अलिजेह के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। तस्वीर में सल्लू मियां अपनी नन्ही भांजी को गोद में लिए हुए हैं और लाड-प्यार कर रहे हैं। तस्वीर के साथ दबंग खान ने भांजी को एक बड़ी नसीहत दी। 

सलमान खान ने पोस्ट में लिखा, "मामू पर एक एहसान करो। जो भी करना दिल और मेहनत से करना। हमेशा याद रखना, लाइफ में सीधे चलो और दाहिने मुड़ो। सिर्फ खुद से कॉम्पटीशन करो। फिट होने के चक्कर में सेम मत हो जाना और अलग होने के चक्कर में सबसे अलग मत हो जाना।"

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान ने आगे लिखा, "और सबसे जरूरी बात, एक बार जो तुमने कमिटमेंट कर दी तो फिर मामू की भी नहीं सुनना।"

अलिजेह अग्निहोत्री का बॉलीवुड डेब्यू

सलमान खान की भांजी अलिजेह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी की अपकमिंग फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगी। अभी फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। पिछले साल अलिजेह ने शूटिंग भी शुरू कर दी थी। कहा जा रहा है कि इस साल फिल्म रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Tiger vs Pathaan: लॉक हुई 'टाइगर वर्सेज पठान' की स्क्रिप्ट, जानिए कब शुरू होगी सलमान-शाह रुख की मूवी शूटिंग?