Move to Jagran APP

'भाई तू फिक्र न कर उसकी तो,' Salman Khan के सपोर्ट में उतरे मीका सिंह, डंके की चोट पर सिंगर के दो टूक बोल

गैंगस्टार लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गैंग की तरफ से लगातार मिल रहीं जानलेवा धमकियों को लेकर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके समर्थन में फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा तबका भी उतर आया है। इस दौरान पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने सलमान के सपोर्ट में सरेआम दो टूक बात कह डाली है। आइए मामले को विस्तार से समझते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 21 Oct 2024 08:33 PM (IST)
Hero Image
सुपरस्टार सलमान खान और सिंगर मीका सिंह (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी में मची उठा-पटक को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनके करीबी दोस्त और नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से भाईजान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग की तरफ से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस मामले में पुलिस ने कुछ गिरफ्तारियां भी की हैं। 

इन सबके बीच सलमान खान के मुश्किल दौर में तमाम फिल्मी सितारे भी उनके सपोर्ट में आगे आ रहे हैं। अब इस कड़ी में नया नाम पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika) शामिल हो रहा है, जिन्होंने मौजूदा विवादों के आधार पर बड़ा बयान दे डाला है। 

सलमान के सपोर्ट में आए मीका सिंह

सलमान खान और मीका सिंह की दोस्ती भी जगजाहिर है। उनकी कई फिल्मों के गानों को मीका ने अपनी जादुई आवाज से हिट कराया है। ऐसे में अब सलमान पर विपदा की घड़ी आन पड़ी तो एक सच्चे दोस्त की तरह मीका उनके सपोर्ट में आगे आए हैं। हाल ही में उन्होंने एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया है, जहां उन्होंने सलमान खान के विवादों को लेकर रिएक्ट किया है। 

ये भी पढ़ें- Salman Khan से जान के बदले 5 करोड़ मांगने वाले शख्स के बदले सुर, धमकी देने के बाद हो रहा इस बात का पछतावा!

फाइल फोटो, क्रेडिट- फेसबुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर मीका ने सरेआम स्टेज पर खड़े होकर फिल्म शूटआट एट लोखंडवाला के अपने पॉपुलर सॉन्ग ए गणपत की कुछ लाइनों को सलमान के लिए डेडिकेट किया है। उन्होंने कहा- 

फोटो क्रेडिट- X

''भाई रे भाई तू फिक्र न कर, उसकी मां की उसकी बहन की जो देखे इधर।' ये बोल ए गणपत गाने की बीच की पक्तियों के हैं। इस तरह से मीका ने डंके की चोट पर सलमान के समर्थन में अपनी राय रखी है। हालांकि, उनके इस बयान के बाद क्या कोई नया विवाद खड़ा होगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

सलमान की जान को खतरा 

जिस तरह फिलहाल सलमान खान को मिल रहीं धमकियों को लेकर हर रोज खबरें सामने आ रही हैं, इससे उनकी जान को खतरा हो सकता है। इसको मद्देनजर रखते हुए उनकी पर्सनल सिक्योरिटी को काफी बढ़ा दिया गया है और इसके साथ-साथ मुंबई बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर भी सुरक्षकर्मियों की तगड़ी तैनाती की गई है। बिग बॉस 18 की शूटिंग भी सलमान भारी पुलिस बल और सिक्योरिटी गार्डस की निगरानी में कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Salman Khan Box Office: कितनी हिट, कितनी फ्लॉप, दिवाली पर सलमान खान ने किया कितना बड़ा धमाका?