Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने ईद के लिए कसी कमर, 'द बुल' के बाद अगले मास्टर स्ट्रोक के लिए तैयार, आगे बढ़ा इस फिल्म का काम?

सलमान खान के फैंस टाइगर 3 के बाद उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर दिलचस्पी बनाए हुए हैं। हाल ही में फिल्म द बुल को लेकर अपडेट आई थी। वहीं अब भाईजान की एक और फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है जिसका काम तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस फिल्म की खासियत ये है कि ये सलमान खान की ईद रिलीज होने वाली है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 11 Mar 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने ने ईद के लिए कसी कमर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर 3 के बाद सलमान खान कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की अब ईद रिलीज को लेकर अपडेट आई है। सलमान खान की कोशिश रहती है कि वो फैंस को ईद पर ईदी देने थिएटर्स में जरूर आए। हालांकि, इस बार सलमान खान ने सिनेमाघरों से दूर रहना का मन बनाया है, लेकिन ईद 2025 के लिए उन्होंने अभी से कमर कस ली है।

सलमान खान पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्म 'द बुल' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। वहीं, अब उनके एक और प्रोजेक्ट को लेकर अपडेट आई है, जिसका काम मेकर्स ने आगे बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के ये दो कंटेस्टेंट्स एक- दूसरे को रियल लाइफ में कर रहे हैं डेट, रोमांटिक तस्वीरों ने खोला राज!

सलमान का अगला प्रोजेक्ट

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म किक का सीक्वल उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में शामिल है। इस फिल्म को लेकर अपडेट आती रही थी, लेकिन कुछ भी ठोस तौर पर नहीं कहा गया। अब 'किक' 2 को लेकर खुश करने देने वाली जानकारी आई है।

क्या है मास्टर स्ट्रोक ?

'किक' का प्रोडक्शन और डायरेक्शन साजिद नाडियाडवाला ने किया था। हालांकि, सीक्वल को वो डायरेक्ट करने के मूड में नहीं थे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 'किक' 2 के लिए साजिद नाडियाडवाला ने एक नया डायरेक्टर ढूंढ लिया है। 'किक' 2 की जिम्मेदारी साजिद नाडियाडवाला ने साउथ के एक बड़े निर्देशक को सौंपी हैं।

साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर ने संभाली बागडोर

'किक' 2 की बागडोर अब एआर मुरुगदास संभालेंगे, जो पहले गजनी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं। उन्होंने 'किक' 2 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। ये फिल्म मई 2024 में फ्लोर पर आएगी। वहीं, फिल्म को ईद 2025 पर रिलीज करने की प्लानिंग है। हालांकि, आधिकारिक घोषणा का अभी इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार, इस बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ प्रोजेक्ट को लेकर किया इशार

सलमान की आने वाली फिल्में

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके खाते में 'द बुल' और 'किक' 2 के अलावा 'प्रेम की शादी', 'टाइगर वर्सेस पठान', 'बजरंगी भाईजान 2' और 'शेर खान' समेत कई फिल्में हैं।