Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हम आपके हैं कौन' के सेट पर Salman Khan को इस एक्ट्रेस ने जड़ा था थप्पड़, दंग रह गये थे डायरेक्टर, जानें वजह

बॉलीवुड की मोस्ट आइकॉनिक फिल्मों में हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Koun) मूवी भी शामिल है। फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी माधुरी दीक्षित के साथ जमी थी। हाल ही में सलमान खान की एक को-स्टार ने सेट से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है जब उन्होंने एक वजह से भाईजान को थप्पड़ जड़ दिया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 01:58 PM (IST)
Hero Image
हम आपके हैं कौन के सेट पर सलमान को पड़ा था तमाचा। फोटो क्रेडिट- एक्स

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Koun) सलमान खान (Salman Khan) के करियर की बेहतरीन फिल्मों में शुमार है। माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ सलमान खान की नोक-झोंक भरी प्रेम कहानी हो या फिर सदाबहार गाने, इस फिल्म ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था।

'हम आपके हैं कौन' में नटखट बने सलमान खान हर किसी को छेड़ते हुए नजर आये थे, लेकिन क्या आपको पता है कि कैमरे के पीछे भी वह बहुत शरारती हुआ करते थे। इसी वजह से उन्हें एक एक्ट्रेस ने जोरदार थप्पड़ मार दिया था। ये एक्ट्रेस फिल्म में रजिया उर्फ चाची जान बनीं हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) हैं। हाल ही में, उन्होंने इसका खुलासा किया है।

'रजिया' ने सलमान खान को मारा था थप्पड़

हिमानी शिवपुरी ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने 'हम आपके हैं कौन' के सेट पर सलमान खान को तमाचा जड़ दिया था। ये देख डायरेक्टर के भी होश उड़ गये थे। इसकी वजह बताते हुए हिमानी ने बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में कहा, "पहली बार जब मैं सलमान से मिली, मुझे याद है कि सूरज बड़जात्या हमें सीन समझा रहे थे और उन्होंने कहा ठीक है।"

यह भी पढ़ें- Hum Aapke Hain Koun थी नदिया के पार का रीमेक, इन फिल्मों को भी किया गया नए अंदाज में पेश

Hum aapke hain koun

फोटो क्रेडिट- यूट्यूब

हिमानी शिवपुरी ने आगे कहा, "अचानक सीन की शूटिंग करते समय सलमान कहते हैं 'चाची जान' और उन्होंने मुझे उठा लिया। चूंकि मैं एक थिएटर बैकग्राउंड से आई थी, इसलिए मैंने रिएक्ट किया और उन्हें एक थप्पड़ मार दिया। सेट पर सभी के साथ-साथ सूरज भी हैरान रह गये थे।"

सेट पर बिरयानी लाते थे सलमान खान

हिमानी ने बताया कि बाद में यह डायरेक्टर को पसंद आया और उन्होंने सीन में इसे रखा। उन्होंने आगे कहा कि जब अगली बार सलमान ने उन्हें उठाया तो वह पहले से तैयार थीं। आगे उन्होंने सल्लू मियां की तारीफ में कहा, "सलमान बहुत शरारती थे। उनके साथ काम करना बहुत बढ़िया अनुभव था। वह अपने घर से खाना भी लाते थे जैसे बिरयानी और सब कुछ।"

यह भी पढ़ें- Hum Aapke Hain Koun दर्शकों को पहले सप्ताह में नहीं आई थी पसंद, प्रीमियर पर बीच शो से निकले थे लोग