Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan के साथ थिरकीं अंबानी बहू राधिका मर्चेंट, प्री-वेडिंग से सामने आया दोनों का मस्ती भरा वीडियो

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड ने जमकर डांस किया। आलिया भट्ट- रणबीर कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह तक कई स्टार्स ने फंक्शन में स्टेज परफॉर्मेंस दी। इनके अलावा सलमान खान ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग में परफॉर्म किया। पार्टी में एक्टर ने अंबानी बहू राधिका मर्चेंट के साथ भी डांस किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 05 Mar 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के साथ थिरकीं अंबानी बहू राधिका मर्चेंट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में पूरा बॉलीवुड झूमा। शाह रुख खान से लेकर आमिर खान, तक लगभग हर बड़ा स्टार भारत के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पार्टी में नजर आए। फंक्शन के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में सलमान खान जमकर मस्ती करते हुए नजर आए। अनंत अंबानी के साथ उनका वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है। वहीं, अब अंबानी बहू राधिका मर्चेंट के साथ डांस का वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें- अंबानी की पार्टी में रजनीकांत की इस हरकत पर भड़के फैंस, हाउस हेल्पर के साथ किया ये बर्ताव नहीं आया पसंद

अंबानी की पार्टी में झूमा बॉलीवुड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में  सिंगर एकॉन भी पहुंचे। शाह रुख खान की फिल्म रावन में एकॉन ने गाना छम्मक छल्लो गाया था। अब अंबानी के इवेंट में भी उन्होंने इस गाने पर परफॉर्म किया। जहां स्टेज पर उन्हें शाह रुख खान, गौरी खान, सुहाना खान, सलमान खान, शनाया कपूर, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने ज्वाइन किया।

अंबानी बहू के साथ सलमान ने किया डांस

एकॉन के गाने पर सभी स्टार ने जमकर डांस किया। इस दौरान अनंत अंबानी ने सलमान खान को गोद में उठाने की कोशिश भी की, जिसमें शेरा ने उनकी मदद की। वहीं, दुल्हन राधिका मर्चेंट ने भी जमकर सलमान खान के साथ थिरकीं। प्री-वेडिंग से दोनों का ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- अंबानी की पार्टी में Salman Khan ने बॉडीगार्ड शेरा के साथ की जमकर मस्ती, दूल्हे राजा अनंत की इस हरकत पर छूटी हंसी

View this post on Instagram

A post shared by neelikhan (@neelikhan786)

पार्टी में पहुंचीं नामी हस्तियां

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में सलमान खान भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री के साथ पहुंचे। इनके अलावा अंबानी की पार्टी में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, रजनीकांत, राम चरण, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सैफ अली खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर भी शामिल हुईं। इनके अलावा क्रिकेट जगत से महेंद्र सिंह धोनी , सचिन तेंदुलकर और बिजनेस वर्ल्ड से  मार्क जुकरबर्ग और बिल गेट्स भी पहुंचे।