Move to Jagran APP

Salman Khan को मारने के लिए Lawrence से सुपारी लेने वाला सुक्खा 4 दिन की हिरासत में, कर रहा था फार्महाउस की रेकी

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद Salman Khan को जान से मारने की धमकियों का मामला खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में सल्लू मियां के मामले में मुंबई ट्रैफिक पुलिस को धमकी भरा मैसेज मिला था और अब उन्हें मारने की सुपारी लेने वाले एक शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी कोर्ट में पेशी हुई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 18 Oct 2024 06:03 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के फार्महाउस पर रेकी करने वाला आरोपी गिरफ्तार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) को पिछले कई महीने से बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अप्रैल महीने में बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग के बाद खबर आई थी कि कुछ शख्स पनवेल स्थित एक्टर के फार्महाउस पर रेकी कर रहे हैं।

चार दिन की हिरासत में शूटर सुक्खा

सलमान खान के फार्महाउस पर रेकी करने वाले सुक्खा को गिरफ्तार कर लिया गया था और आज यानी 18 अक्टूबर को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उसे चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। गुरुवार को नवी मुंबई की पनवेल सिटी पुलिस ने एक महत्वपूर्ण अभियान में हरियाणा के पानीपत में सुक्खा नामक शूटर को गिरफ्तार किया था।

सलमान के फार्महाउस की रेकी कर रहा था शूटर

सुक्खा वही आरोपी है, जो सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस की रेकी कर रहा था। कहा जा रहा था कि उसे लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की तरफ से सलमान को मारने की सुपारी मिली थी और वह अप्रैल महीने में सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुए हमले के आरोपियों के साथ भी शामिल था। पानीपत से गिरफ्तारी के बाद उसे नवी मुंबई लाया गया था और उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी।

यह भी पढ़ें- 'पहले वार अब प्यार', Salman Khan की जान की Ex गर्लफ्रेंड को सताई चिंता, गैंगस्टर से मांग लिया उसका नंबर

Salman khan

Salman Khan- Instagram

5 करोड़ में सलमान खान को मिलेगा छुटकारा?

हाल ही में, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान से जुड़ा एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जो बिश्नोई गैंग का बताया जा रहा था। मैसेज में कहा गया था कि अगर सलमान खान को जिंदा रहना है तो उन्हें गैंगस्टर को 5 करोड़ देना होगा, वरना उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। हालांकि, ये मैसेज लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ही भेजा है या किसी ओर ने, पुलिस इसकी जांच में जुटी है। 

Salman Khan photos

Salman Khan- Instagram

सलमान के घर पर सख्त पहरा

मालूम हो कि 12 अक्टूबर को सलमान के दोस्त और एनसीपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसकी जिम्मेदारी कथित तौर पर बिश्नोई गैंग ने ली थी। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के घर पर पुलिस का सख्त पहरा है। एके-47 के साथ सिक्योरिटी गार्ड अभिनेता की सुरक्षा के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तैनात हैं। सलमान को लगातार बिश्नोई गैंग से धमकी मिल रही है।

यह भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों का Salman Khan पर नहीं पड़ा कोई असर? 'सिकंदर' के सेट पर फिर दिखाएंगे एक्शन