Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

25 साल बाद एक दूसरे से मिले 'प्रेम-प्रीति', Salman Khan-सोनाली बेंद्रे का वीडियो वायरल

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाली बेंद्रे ने एक बार फिर से हम साथ-साथ है के दिनों की यादों को ताजा कर दिया। बीते दिनों ये दोनों एक इवेंट पर मिले जहां अपने प्रेम को देखते ही प्रीति के चेहरे पर खुशी आ गई। इस इवेंट पर सोनाली ने जिस तरह से सलमान को लगाया उसे देखकर फैंस के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान आ गई।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 29 Aug 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
25 साल बाद सोनाली-सलमान की मुलाकात/ फोटो- Youtube/Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हम साथ-साथ हैं हिंदी सिनेमा की एक ऐसी फिल्म है, जो ऑडियंस के चेहरों पर मुस्कान भी लाई, लेकिन उनकी आंखें भी नम कर दी। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी ये मूवी लोगों को परिवार की महत्ता को सिखाती है। साल 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म में मनीष बहल, तब्बू, सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान जैसे बड़े सितारों ने साथ काम किया था।

आज भी इस फिल्म को कितनी बार भी ऑडियंस टीवी पर देख ले उनका मन नहीं भरता, खासकर अपने प्रेम और प्रीति को। सोनाली बेंद्रे और सलमान खान को उनके प्रेम और प्रीति के किरदार के लिए काफी प्यार मिला। हाल ही में जब सलमान खान और सोनाली बेंद्रे 25 साल बाद एक बार फिर मिले, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

'प्रेम' को देखते ही 'प्रीति' ने लगाया कसकर गले

बीते दिन सलमान खान (Salman Khan) और सोनाली बेंद्रे मुंबई में हुए बच्चे बोले मोरेया इवेंट को अटेंड करने पहुंचे थे, जहां इन दोनों स्टार्स ने सभी को मैसेज दिया कि वह इस बार इको फ्रेंडली गणेश ही लेकर आए। इस इवेंट के दौरान का एक वीडियो ही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें सामने से सोनाली को आता देख सलमान खान खड़े हो गए।

यह भी पढ़ें: बच्चे ने इवेंट में छुए Salman Khan के पैर, 'सिकंदर' एक्टर के रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल

एक्ट्रेस भी भाग कर गईं और उन्होंने सलमान खान को कसकर गले लगा लिया। सालों बाद दोनों की मुलाकात का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

दोनों की जोड़ी ने दिला दी फिल्म की याद

सलमान खान और सोनाली बेंद्रे को सालों के बाद एक बार फिर से साथ देखकर फैंस के मन में कई पुरानी यादें ताजा हो गई। एक यूजर ने लिखा, "हाय मेरे प्रेम और प्रीति"। दूसरे यूजर ने लिखा, "यार 25 साल बाद भी सोनाली बेंद्रे इतनी खूबसूरत कैसे है"।

एक और अन्य यूजर ने लिखा, "मैंने हम साथ-साथ है करीब 50 बार टीवी पर देखी है, लेकिन आप दोनों को देखकर मेरा मन नहीं भरता"। दोनों की वायरल वीडियो पर प्यार बरसाने में फैंस ने जरा भी कंजूसी नहीं दिखाई।

यह भी पढ़ें: 15 साल बाद भी Salman Khan नहीं भूले एक भी स्टेप, 58 की उम्र में 'वॉन्टेड' के गाने पर किया जबरदस्त डांस