Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'धर्मवीर 2' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सलमान खान ने 'पार्टनर' को लगाया गले, वायरल हुआ भाईजान और गोविंदा का वीडियो

अभिनेता सलमान खान शनिवार को मुंबई में धर्मवीर 2 के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में अभिनेता के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आ रहे है। इसमें जीतेंद्र बोमन ईरानी ​​​​गोविंदा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और अन्य लोग भी शामिल हुए। कार्यक्रम में मंच पर सलमान का शॉल और फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 21 Jul 2024 12:27 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान और गोविंदा ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शनिवार यानी 20 जुलाई को मुंबई में फिल्म 'धर्मवीर 2' का बड़े पैमाने पर ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई, जिसमें सलमान खान, जितेंद्र और गोविंदा जैसे सेलेब्स शामिल रहे। इस दौरान सलमान खान और गोविंदा ने एक-दूसरे को गले लगाया और बधाई दी।

'धर्मवीर 2' के ट्रेलर में पहुंचे सलमान खान

अभिनेता-निर्देशक प्रवीण तरडे की दिवंगत शिवसेना नेता आनंद दिघे पर बनी बायोपिक ने सफलता हासिल की थी।अब इसका सीक्वल 'धर्मवीर 2' रिलीज होने जा रहा है। इस मौके पर भाईजान ब्लैक टीशर्ट और जींस में नजर आए। इस दौरान मंच पर सलमान खान का शॉल उढ़ाकर स्वागत किया गया। इसके अलावा अभिनेता को पटका पहनाकर फूलों का गुलदस्ता भेंट किया गया।

यह भी पढ़ें- 'रेस 3' में Saif Ali Khan को हटाकर इस वजह से सलमान खान को किया गया था कास्ट, प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

गोविंदा को लगाया गले

इस दौरान सलमान खान ने स्टेज पर गोविंदा को गले लगाया और बधाई भी दी। दोनों स्टार्स का यह खूबसूरत पल कैमरे में कैद हो गया। बता दें, दोनों की जोड़ी 17 साल पहले फिल्म 'पार्टनर' में नजर आई थी और हिट साबित हुई थी।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर 

'धर्मवीर 2' मराठी के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी, इसका ट्रेलर भी हिंदी भाषा में रिलीज हुआ है, जिसमें देशभक्ति और भगवा प्रेम को दिखाया गया है।  

सलमान खान की आने वाली फिल्में 

सलमान खान जल्द फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में नजर आएंगें, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 2025 के ईद पर रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें- 'मैं एक्टर हूं मुझे पैसे दो,' Salman Khan ने इंडस्ट्री में शुरू किया है ये अनोखा ट्रेंड