Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan Video: सलमान खान ने Katrina Kaif के सामने उतारी इमरान हाशमी के किसिंग स्टाइल की नकल, वीडियो वायरल

Salman Khan On Emraan Hashmi सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस बीच मेकर्स की तरफ से शुक्रवार को टाइगर 3 के लिए एक प्रेस मीट इवेंट रखा गया। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें सलमान इमरान हाशमी के किसिंग स्टाइल की नकल उतारते हुए नजर आ रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 17 Nov 2023 11:00 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने इस तरह से उतारी इमरान हाशमी की नकल (Photo Credit-Twitter Yashraj Films)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Tiger 3 Event Video: हिंदी सिनेमा फेमस स्पाई थ्रिलर फ्रेंचाइजी टाइगर की तीसरी किस्त यानी 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में इन दिनों जारी है। कमाई के मामले में सलमान खान की इस मूवी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ी है। मौजूदा समय में 'टाइगर 3' का शानदार प्रदर्शन देखते हुए मेकर्स ने शुक्रवार की फिल्म की स्टारकास्ट के साथ एक प्रेस मीट इवेंट रखा।

जिसमें सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मौजूद रहे। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सलमान कटरीना के सामने इमरान के किसिंग स्टाइल की नकल उतारते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने उतारी इमरान हाशमी की नकल

शुक्रवार देर शाम को 'टाइगर 3' के निर्माता यशराज फिल्म्स की तरफ से मुंबई में एक प्रेस मीट इवेंट रखा गया। इसमें सलमान खान, कटरीना कैफ औक इमरान हाशमी शामिल रहे। इस मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सामने आया है।

— MASS (@Freak4Salman) November 17, 2023

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान कह रहे हैं- ''क्योंकि इस मूवी में कटरीना हैं तो थोड़ा रोमांस तो बनता है जोया और टाइगर का। लेकिन अगर इमरान का रोल आतिश का नहीं होता तो मैं आपको गांरटी से बोलता हूं ये तो हो ही जाता।''

इस दौरान सलमान इमरान को पकड़ कर उनके किसिंग स्टाइल की नकल उतारते हैं, जिसे देखकर कटरीना कैफ और मौके पर मौजूद लोग जोरों से हंसने लगते हैं। बाद में सलमान खान कहते हैं- ''मेरी तो ये आदत (किसिंग सीन देने की) नहीं रही, लेकिन मुझे लगता है कि इनकी आदत धीरे-धीरे छूटती जा रही है।'' आलम ये है कि अब सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान और कटरीना ने किया डांस

इस इवेंट की कुछ वीडियो को यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी में शेयर किया है। जिनमें सलमान और कटरीना 'टाइगर 3' के डांसिंग सॉन्ग 'लेके प्रभू का नाम' पर शानदार डांस करते हुए नजर आए हैं।

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' धमाकेदार कमाई कर रही है, जिसके चलते रिलीज के 6 दिन के भीतर 'टाइगर 3' 200 करोड़ का कारोबार करने की दहलीज पर खड़ी है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Collection Day 6: नॉन हॉलिडे पर Salman Khan का धमाका, टाइगर 3 की 200 करोड़ क्लब में एंट्री