Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने क्यों किया था संगीता बिजलानी को चीट, वायरल हो रहा एक्टर का पुराना वीडियो

सलमान खान और संगीता बिजलानी काफी समय तक रिलेशन में थे। दोनों शादी भी करने वाले थे। इसके लिए डेट भी फिक्स हो गई थी और कार्ड भी छप गए थे। लेकिन ऐन मौके पर ये शादी टूट गई। इस बात को सलमान खान ने एक शो के दौरान कुबूला था। अब उनका वहीं पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 26 Sep 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
संगीता बिजलानी और सलमान खान की होने वाली थी शादी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की लाइफ में बहुत सी गर्लफ्रेंड्स रही हैं। अभी हाल ही में पिछले दिनों उनकी एक्स सोमी अली ने खुलासा किया था कि एक्टर उनके साथ में रिलेशन में रहते हुए ऐश्वर्या राय को डेट करना शुरू कर चुके थे।

सोमी अली से पहले एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को डेट कर रहे थे और ये एक सीरियस रिलेशन था। संगीता से सलमान खान की शादी भी होने वाली थी और यहां तक की शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन बाद में इस रिलेशन को वहीं के वहीं खत्म कर दिया गया। अब ऐसा क्या हुआ और ऐसी क्या मजबूरी आन पड़ी थी ये हम आपको आगे की कहानी में बताएंगे।

सलमान ने खुद कुबूल की ये बात

रेडिट पर सलमान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कॉफी विद करण के सेट पर एक्टर ने खुद इस बात को स्वीकारा की वो संगीता से शादी करना चाहते थे। वायरल वीडियो में करण जौहर सलमान से पूछते हैं कि वो शादी भी करना चाहते हैं या नहीं? इस पर एक्टर कहते हैं एक समय था जब मैं सच में शादी करना चाहता था...संगीता के साथ, कार्ड्स भी छप गए थे। फिर करण कहते हैं- 'क्या फिर शादी नहीं हुई? फिर करण जौहर सलमान का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि उसने तुम्हें क्यों पकड़ा? सलमान उनका इशारा बिल्कुल समझ जाते हैं और कहते हैं, मुझे पकड़ा, कहा?'

The regret is clear in his eyes

byu/shawerma114 inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें58 की उम्र में भी नहीं कम हुआ Salman Khan की बॉडी का जलवा, Sikandar के लिए जिम में कर रहे कड़ी मेहनत

संगीता बिजलानी को चीट कर रहे थे सलमान खान

दरअसल करण जौहर इस घटना की ओर इशारा कर रहे थे जब संगीता बिजलानी ने सलमान में सोमी अली के घर पर देख लिया था। सोमी अली के साथ काम करते हुए एक्टर की नजदीकियां उनके साथ बढ़ने लगी थीं और वो संगीता से छुप छुपके उनसे मिला करते थे। एक दिन संगीता ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था जिसके बाद दोनों की शादी टूट गई। इस बात का खुलासा सोमी अली ने खुद एक इंटरव्यू में किया था।

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद संगीता बिजालनी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और दोनों अलग हो गए। अजहर-संगीता के बीच 14 साल का रिश्ता 2010 में तलाक के साथ खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें: सोमी अली को नौकरों ने दी थी Salman और ऐश्वर्या राय की नजदीकियों की जानकारी, बोलीं - जिम आती थी एक्ट्रेस